Salman Khan ने Rahul Gandhi के ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को किया सपोर्ट? तेजी से फैल रही बात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Salman Khan ने Rahul Gandhi के ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को किया सपोर्ट? तेजी से फैल रही बात


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने एक वीडियो को लेकर भी सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद ऐसा दावा किया जा रहा है कि सलमान इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के 'भारत जोड़ो यात्रा' (Bharat Joda Yatra) का काफी सपोर्ट कर रहे हैं। इस वीडियो को कांग्रेस पार्टी के ही एक दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है। साथ ही एक कैप्शन भी लिखा है। उनका ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको पर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो को शेयर करते हुए दिग्विजय सिंह कैप्शन में लिखते हैं 'हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई। सब अपने हैं भाई भाई। हम सब एक हैं। #भारत_जोड़ो_यात्रा #BharatJodoYatra '। साथ ही जो वीडियो दिग्विजय ने शेयर किया है वो सलमान का एक पुराना गाया है, जो साल 2020 में रिलीज हुआ था। गाने के बोल 'हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई। सब अपने हैं भाई भाई' ही हैं।

इस गाने को समाज में हिंदू-मुस्लिम भाईचारे को बढ़ावा देने के लिए बनाया गया था, जिसको वायरल कर अब राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा आंदोलन से जोड़ दिया गया है। हालांकि, इस मामले पर अभी खुद एक्टर की ओर से कोई पुष्टि या बयान नहीं आया है। साथ ही यूजर्स भी इसको लेकर अपनी-अपनी बात रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: BIGG BOSS 16 : बेड को लेकर हुआ बिग बॉस के घर में 'पहला झगड़ा'!


बता दें कि दिग्विजय के अलावा कई नेताओं ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वहीं अगर इस गाने के और सलमान का राहुल के आंदोलन के सपोर्ट को लेकर बात की जाए तो, इस गाने को रिलीज हुए दो साल से ज्यादा का समय हो चुका है। वहीं राहुल गांधी का भारत जोड़ो यात्रा की शुरूआत इसी साल 7 सितंबर से शुरू हुई है।

इसका ये साफ मतलब है कि सलमान खान के इस गाने का राहुल गांधी या ऐसे किसी भी आंदोलन से कोई लेना-देना नहीं है। वहीं अगर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, जिनमें 'टाइगर 30', 'किसी का भाई किसी की जान' और 'गॉड फादर' जैसी बड़ी फिल्मों के नाम शामिल है। साथ ही वो 'बिग बॉस 16' भी होस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan के शो 'बिग बॉस 16' में डायरेक्टर Sajid Khan ने कबूल किया खुद से जुड़ा ये कड़वा सच!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: