जिन ‘बॉलीवुड फ्रेंड्स’ को Kangana Ranaut ने पहुंचाई चोट! उनके लिए एक्ट्रेस का स्ट्रॉन्ग मैसेज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिन ‘बॉलीवुड फ्रेंड्स’ को Kangana Ranaut ने पहुंचाई चोट! उनके लिए एक्ट्रेस का स्ट्रॉन्ग मैसेज


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके अलावा कंगना अक्सर अपने कठोर बयानों को लेकर भी चर्चाओं और खबरों में बनी रहती हैं। वो हमेशा ही बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा लोगों के लिए अपने बयान देती रहती हैं, जिनमें से एक नाम निर्नाता-निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) का भी है। वहीं हाल में दिवाली के खास मौके पर कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट साझा किए हैं, दिवाली से जुड़े है। उन्हीं पोस्ट्स में से एक में एक्ट्रेस एकता कपूर और कुछ दोस्तों के साथ काफी खुश नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने एक और स्टोरी साझा की है, जो बेहद फनी है।

kangana_ranaut.jpg


दरअसल, इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वायरल रहने वाले Xavier मीम्स (Xavier Memes) के एक पोस्ट का फनी जवाब दिया है। कंगना का ये पोस्ट तेजी सा वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है। कंगना ने ट्विटर पर Xavier मीम्स का एक फनी पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है ‘मैं उन सभी को जिन्हें मैंने इस साल आहत किया है ये कहना चाहता हूं कि तुम इसी के लायक थे’।

कंगना ने ट्विटर के इस पोस्ट को पिन करते हुए कंगना ने अपना ट्विस्ट शामिल किया और लिखा कि ‘अब मैं भी इस साल के अंत में अपने ‘बॉलीवुड फ्रेंड्स’ के लिए कुछ ऐसा ही कंफेस करना चाहती हूं’। कंगना का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही इसप पर यूजर् के भी कुछ फनी कमेंट्स आ रहे हैं। साथ ही यूजर्स उनसे पूछ रहे हैं कि ये कौन हैं ये ‘बॉलीवुड फ्रेंड्स’?

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने टॉपलेस होकर दी दिवाली की बधाई!


हीं अगर कंगना की बात करें तो, अपने तीखे वारों को लेकर पहचाने जाने वाली कंगना का इशारा उन सेलेब्स पर है, जिन्हें लेकर वो कई बार तीखे कमेंट्स और हैरान कर देने वाले खुलासे करती आईं हैं। इसके साथ ही कंगना इस बात को लेकर भी काफी ट्रोल हो रही हैं कि वो अक्सर ही एकता कपूर पर अपने तीखे बयानों की बौछार करती रहती हैं और उन्हीं की दिवाली पार्टी में पहुंची हैं।

वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, कंगना जल्द ही देश की पूर्व महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की बायोपिक में नजर आ ने वाली हैं। मस्टीस्टारर इस फिल्म के अब तक कई सितारों के किरदारों के पहले लुक सामने आ चुके हैं। कंगना की ये एक पॉलिटिकल पीरियड-ड्रामा फिल्म है, जिसमें वो इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: 'मेरी जिंदगी खत्म हो गई...', Katrina Kaif ने क्यों कही ऐसी बात?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: