ऑस्कर में जाने वाली फिल्म 'छेल्लो शो' के एक्टर का निधन, 2 दिन बाद रिलीज होनी थी फिल्म - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऑस्कर में जाने वाली फिल्म 'छेल्लो शो' के एक्टर का निधन, 2 दिन बाद रिलीज होनी थी फिल्म

ऑस्कर में जाने वाली फिल्म 'छेल्लो शो' के एक्टर का निधन, 2 दिन बाद रिलीज होनी थी फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->



भारत की ओर से 95वें एकेडमी अवॉर्ड (Oscar) में एंट्री पाने वाली गुजराती फिल्म 'छेल्लो शो' (Chhello Show) के चाइल्ड आर्टिस्ट राहुल कोली (Rahul Koli) का निधन हो गया है। पिछले कुछ समय से राहुल कोली ब्लड कैंसर से जूझ रहे थे। फिल्म की रिलीज से ठीक दो दिन पहले उनके निधन से ना केवल पूरी टीम गमगीन हो गई है, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में भी मातम छा गया है। राहुल के पिता ने बताया कि राहुल को बुखार आ रहा था और फिर उसे खून की उल्टियां हुईं। राहुल की फिल्म 2 दिन बाद रिलीज होनी है।

राहुल कोली के पिता रामू कोली ने बताया, 'रविवार को उसने नाश्ता किया और फिर उसे लगातार रह रहकर बुखार आ रहा था और फिर उसे तीन बार खून की उल्टियां हुईं और फिर मेरा बच्चा नहीं रहा। हमारा परिवार टूट गया, लेकिन हम उसका विधिवत अंतिम संस्कार करने के बाद उसकी 'लास्ट फिल्म शो' जरूर देखेंगे जो कि 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।'

पिता रामू कोली ने कहा- वह बहुत खुश था और यहां तक कि उसने कहा भी था कि हमारी 14 अक्टूबर के बाद लाइफ एकदम बदल जाएगी। लेकिन वह उसके पहले ही हमें छोड़कर चला गया।

95 वें ऑस्कर अवॉर्ड में जाने की खुशी में फिल्म के मेकर्स ने इसे देशभर के 95 सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है। इसी के साथ फिल्म को 100 रुपये से भी कम में देख पाएंगे। राहुल कोली ने फिल्म में मनु का किरदार निभाया था, जोकि एक रेलवे सिग्नलमैन के बेटे और लीड रोल निभाने वाले समय के करीबी दोस्त बने थे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: