फिल्म आदिपुरुष के बचाव में आए रामानंद सागर के बेटे! बोले- 'समय के साथ धर्म...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म आदिपुरुष के बचाव में आए रामानंद सागर के बेटे! बोले- 'समय के साथ धर्म...'

फिल्म आदिपुरुष के बचाव में आए रामानंद सागर के बेटे! बोले- 'समय के साथ धर्म...'

<-- ADVERTISEMENT -->



साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) सोशल मीडिया पर अपने VFX और किरदारों को लेकर ट्रोल हो रही है। लोगों का कहना है कि VFX बच्चों के कार्टून और एनिमेशन फिल्मों जैसा बनाया है, जो देखने में नकली सा लग रहा है। साथ ही फिल्म में नजर आने वाले किरदारों को लेकर भी काफी विवाद हो रहा है। अब इसपर रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने अपनी राय रखी है।

एक इंटरव्यू के दौरान प्रेम सागर ने 'आदिपुरुष' को लेकर अपने विचार साझा किए। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'आप कैसे किसी को कुछ बनाने से रोक सकते हैं? समय के साथ धर्म बदलता है। फिल्म के निर्देशक ओम राउत को जो ठीक लगा उन्होंने वैसा किया।'

इस दौरान उन्होंने फिल्म का पक्ष लेने से इनकार कर दिया और कहा कि ओम राउत ने इस फिल्म को रामायण नहीं कहा है। इंटरव्यू में प्रेम सागर ने कहा कि अगर उन्हें ऐसा कोई प्रोजेक्ट मिलता तो वह उसे नहीं करते, क्योंकि न तो उनकी ऐसी परवरिश रही और न ही ऐसा कल्चर है।

निर्माताओं द्वारा पहले ही इस फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा की गई थी कि ये फिल्म महर्षि वाल्मीकि की रामायण पर आधारित है, लेकिन टीज़र में जिस तरह से सभी किरदारों को दिखाया गया है उसका उल्लेख किसी भी हिंदू शास्त्र या लोककथाओं में नहीं है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: