Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush: जिस फिल्म पर मचा बवाल उसके लिए प्रभास को मिले 100 करोड़! सैफ अली खान ने 'रावण' के लिए वसूले इतने करोड़


<-- ADVERTISEMENT -->




लंबे समय से प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' की चर्चा हो रही है। फिल्म को लेकर खासा बज देखने को मिल रहा है। अब फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद बवाल मचा हुआ है। फिल्म में रावण के लुक की तुलना लोग खिलजी से कर रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म बड़े बजट की फिल्म होने के बावजूद फिल्म के VFX ने लोगों को निराश किया है।

फिल्म बड़े बजट की बताई जा रही है। इसके लिए फिल्म की स्टारकास्ट ने भी अच्छी खासी रकम वसूली है। जब फिल्म की घोषणा हुई थी तो प्रभास की फिल्म में फीस को लेकर भी कई खबरें सामने आई थीं, लेकिन अब इसका खुलासा हो गया है तो चलिए जानते हैं कि इस फिल्म के लिए किसने कितनी फीस ली है।

प्रभास-
एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास को आदिपुरुष में राम का किरदार निभाने के लिए 100 करोड़ रुपये फीस मिली है। कुछ फैन पेजों पर यह भी बताया गया कि प्रभास ने फिल्म के लिए फीस बढ़ाकर 150 करोड़ कर दी थी। प्रभास फिल्म में 'राम' की भूमिका में नजर आने वाले हैं। 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने प्रभास को मोटी रकम दी है। वह इंडिया के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में शुमार हैं।

यह भी पढ़ें- सैफ अली खान को रावण बना देख चढ़ा मुकेश खन्ना का पारा

450 करोड़ के बजट में बन रही 'आदिपुरुष' को टुडी, थ्रीडी, थ्रीडी आईमैक्स जैसे फॉर्मेट में एक साथ दर्जन भर भारतीय भाषाओं में रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। यह हिंदू मायथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म 12 जनवरी, 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की भिड़ंत शाहरुख खान की 'पठान' से होगी।

यह भी पढ़ें- आर्थिक मंदी से नहीं डरते हैं सैफ अली खान!


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: