Ajay Devgn को पाने के लिए Raveena Tondon ने की थी सुसाइड की कोशिश! एक्टर ने कहा था - 'उसे दिमागी इलाज की जरूरत...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Ajay Devgn को पाने के लिए Raveena Tondon ने की थी सुसाइड की कोशिश! एक्टर ने कहा था - 'उसे दिमागी इलाज की जरूरत...'


<-- ADVERTISEMENT -->



90 के दशक की खूबसूरत और टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली रवीना टंडन (Raveena Tandon) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है। साथ ही उन्होंने कई बड़े और सुरस्टार्स के साथ काम किया है। इतना ही नहीं उस दौर में रवीना हर दूसरी फिल्म में नजर आया करती थीं। हर निर्मात-निर्देशक उनके साथ फिल्म बनाना चाहता था। उस दौर में रवीना बेहद चुलबुली हुआ करती थीं। साथ ही उनका नाम उस दौर के कई स्टार्स के साथ भी जुड़ चुका है। उन्हीं मे से एक अजय देवगन (Ajay Devgn) का नाम भी शामिल है। बताया जाता है कि उनका पाने के लिए एक्ट्रेस ने आत्महत्या तक की कोशिश की थी।

raveena_tondon_1.jpg

उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको रवीना के इसी अनसुने किस्से के बारे में बातने जा रहे हैं। रवीना और अजय ने एक-दो फिल्मों में साथ काम किया है। वहीं उनके बीच दोस्त की शुरूआत फिल्म 'दिलवाले' से हुई थी। ये उस दौर की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। हालांकि, इसी दौरान अजय का नाम उसी दौर की टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के साथ जुड़ा करती थीं।

अजय देवगन और करिश्मा कपूर ने उस दौर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था। इतना ही नहीं दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता था। खबरों की माने तो अजय ने करिश्मा के साथ काम करने के लिए रवीना को कई फिल्मों से बाहर भी करवाया था। बताया जाता है कि अजय और करिश्मा के साथ होने की बात रवीना को नागवार गुजरी।

raveena_tandon_ajay_devgn_2.jpg


यहां तक की उन्होंने मीडिया के सामने इसा बात का ऐलान कर दिया कि वो अजय के साथ रिलेशनशिप में हैं। बताया जाता है कि अजय देवगन ने रवीना को कई लवी-डवी वाले लेटर्स लिखे थे, जिनके बारे में एक्टर से पूछने पर उन्होंने कहा था कि 'लेटर्स? कौन से लेटर्स? उस लड़की को बोलो कि वो जाकर उन लेटर्स को छपवा दे। मैं भी पढ़ना चाहूंगा कि आखिर उसके दिमाग की क्या-क्या उपज है'।

कहा जाता है कि अजय की बेरुखी और ब्रेकअप के चलते रवीना को बड़ा झटका लगा था, जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या तक की कोशिश की थी। इस बारे में अजय से सवाल पूछे जाने पर एक्टर ने कहा था कि 'आप मजाक कर रहे हो। हर कोई जानता है कि वो पैदाइशी झूठी है। उसकी इन बेमतलब की बातों से मुझे फर्क नहीं पड़ता। इस लड़की को अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए। मैं उसे मनोचिकित्सक के पास ले जाने के लिए तैयार हूं'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: