Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिवाली पर होली खेलती नजर आईं Anushka-Virat की बेटी Vamika! एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट फोटो

दिवाली पर होली खेलती नजर आईं Anushka-Virat की बेटी Vamika! एक्ट्रेस ने शेयर की क्यूट फोटो

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) औप क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहते हैं। इन दिनों विराट मैच में पाकिस्तान पर अपनी जीत को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच अनुष्का और विराट दिवाली की तैयारी करते भी नजर आए। हाल में अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो साझा की है, जिसमें उनकी क्यूट बेटी वामिका (Vamika) दिवाली के मौके पर होली के रंगों में नजर आ रही हैं। दरअसल, अनुष्का ने जो फोटो साझा की है उसमें एक्ट्रेस रंगोली बनाती नजर आ रही है, जिसके दौरान वामिका उन रंगों में रंगी नजर आ रही हैं। हालांकि, फोटो में वामिका का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकि उनके हाथ और पैर रंगों में नजर आ रहे हैं।

anushka_sharma.jpg


साथ ही इस फोटो को साझा करते हुए अनुष्का ने साथ में एक प्यारा सा कैप्शन में दिया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती है 'दिवाली और होली एक ही दिन'। फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे अनुष्का और विराट की बेटी वामिका की अब तक मीडियया के एक भी तस्वीर मौजूद नहीं है। उनकी बस एक ही फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई थी।

इसके बाद अनुष्का और विराट ने बहुत सख्त लहजे में इस बात को लेकर अपने नाराजगी जताई थी और उस फोटो को मीडिया से हटाया गया था। उस वक्त वामिका की वो फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, जिसको लेकर एक्ट्रेस ने अपनी खूब नाराजागी जताई थी। वहीं अनुष्का और विराट के फैंस उनकी बेटी वामिका का चेहरा देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं।

anushka_sharma_1.jpg


वहीं देखना ये हैं कि दोनों कब अपनी बेटी की पहली झलक अपनी मर्जी से अपने फैंस के सामने आते हैं ये देखना होगा। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान से मैच जिताकर लोगों का दिल खुश करते हुए सभी की दिवाली को और खास बना दिया। इसी मौके पर उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का भी काफी खुश और इमोशनल नजर आई थी।

इस खास मौके पर अनुष्का ने अपने इस्टाग्राम पर एक इमोशन पोस्ट साझा की थी। पोस्ट में एक्ट्रेस ने मैच के जीत की कुछ फोटोज साझा करते हुए देश को इतनी खुशी देने के लिए विराट का शुक्रिया अदा किया था। साथ ही उन्होंने लिखा था कि 'वामिका समझ नहीं पा रही है कि उसकी मां क्यों नाच रही थी। एक दिन वो समझ जाएगी कि उसके पिता ने उस रात अपनी सर्वश्रेष्ठ पारी खेली थी। आप पर गर्व है'।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: