Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक बार फिर पैपराजी पर हुआ Jaya Bachchan का पारा हाई! अंग्रेजी में बोले अपशब्द

एक बार फिर पैपराजी पर हुआ Jaya Bachchan का पारा हाई! अंग्रेजी में बोले अपशब्द

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर अपने गुरसेल स्वभाव के लिए जानी जाती है, जबिक उनके पति अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcha), बेटा अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और घर के बाकी सदस्य अपने नरम स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में जया बच्चन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं, जिनमें वो ज्यादातर पैपराजी और उनकी फोटो क्लिक करने वालों पर नाराज या चिल्लाती नजर आती हैं। हाल में दिवारी के खास पर्व पर भी जया बच्चन का एक ऐसा ही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर उनकी खूब आलोचना भी हो रही है। दिवाली की पार्टी के खास मौके पर भी जया बच्चन वहां मौजूद पैपराजी पर चिल्लाती नजर आ रही हैं।


वहीं इससे पहले उनका एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने नातिन नव्या नावली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ स्पॉट किया गया था और जब पैपराजी उनकी तस्वीरें ले रहे थे, तब उन्होंने फोटोग्राफर पर गुस्सा निकाला था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनकी खूब आलोचना हुई। साथ ही उन्होंने अपने इस गुस्से की वजह भी बताई।

जया ने अपने नातिन के के पोडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ (What the Hell Navya) पर इस बार में बात करते हुए कहा था कि 'उनको ये नहीं पसंद कि कोई उनकी पर्सनल लाइफ में घूसे और इस तरह से बिना पूछे उनकी फोटो-वीडियो निकाले'। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि 'मुझे आशा है कि आप दोगुने और गिरेंगे'।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: