नुसरत भरुचा ने वाइट टॉप में दिखाया हॉट से भी हॉट रूप, मुस्कराहट देख फैन हुआ सोशल मीडिया - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नुसरत भरुचा ने वाइट टॉप में दिखाया हॉट से भी हॉट रूप, मुस्कराहट देख फैन हुआ सोशल मीडिया


<-- ADVERTISEMENT -->



नुसरत भरुचा ने वाइट टॉप में दिखाया हॉट से भी हॉट रूप, मुस्कराहट देख फैन हुआ सोशल मीडिया


nusrat bharucha showed hotter than hot look in white top

बॉलीवुड की खबरें सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाती है। दरअसल ऐसी दुनिया है जहां सब के मनोरंजन के लिए कोई ना कोई वीडियो देखने को मिलते हैं। ऐसे में बॉलीवुड स्टार की फैंस अलग अलग है और सभी को अपने-अपने स्टार के वीडियो देखने का मन रहता है। ऐसे में आपको हर रोज अलग-अलग स्टारों के कुछ नए अंदाज कुछ नए तरीके देखने को मिल ही जाते हैं। वैसे ही बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरुचा का वीडियो देखने को मिला। जिसमें उनके रेड और वाइट आउटफिट ने दिल को धड़का दिया। उनके फैंस ने उनके इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट देने शुरू कर दिए है। वैसे नुसरत भरुचा की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं उनका अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है।

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नुसरत को फिल्म प्रमोशन के दौरान देखा गया। आप देख सकते हैं अक्षय कुमार भी वहां पहुंचे हैं लेकिन नुसरत के फैशन सेंस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है । उन्होंने रेड और वाइट आउटफिट पहने हुए हैं जिसमें बाल ओपन किए हैं। वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। हॉट सीन अभिनेत्री अपने फैशन सेंस से अपने चाहने वालों के दिलों को धड़का रही हैं तो वहीं पर पैंपराजी के सामने जबरदस्त फौज देते हुए भी नजर आ रही है। हंसता उनका चेहरा दिल जीत रहा है और पैपराजी के सामने खड़े होकर हॉट पोज देना दिल को चुरा ले जा रहा है।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस नुसरत का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखना लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल नुसरत के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। इनकी एक्टिंग ने लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। ऐसे में इनका यह वीडियो जरूर शुरू से ही देखा जा रहा है। जिससे यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। जिस पर लगातार व्यूज आने के साथ ही लोग लाइक भी कर रहे हैं।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: