Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

10 साल की उम्र में KBC पहुंची थीं सारा अली खान, बिग बी की डिमांड पर किया था ये काम, अब वायरल हो रहा है Video

10 साल की उम्र में KBC पहुंची थीं सारा अली खान, बिग बी की डिमांड पर किया था ये काम, अब वायरल हो रहा है Video

<-- ADVERTISEMENT -->




सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपुत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से की थी। ये सारा की पहली फिल्म थी और हिट भी साबित हुई। सारा ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में अपना खूब नाम बनाया। वो अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी दमदार अभिनय को लेकर काफी पसंद की जाती हैं।

सारा के साथ ही उनके मां और पापा भी बॉलीवुड में अपने नाम का सिक्का जमा चुके हैं। कई बार अपने मम्मी-पापा के साथ सारा भी शूटिंग पर भी जाती थीं।

साल 2005 में सारा अली खान अपने पिता सैफ अली खान और प्रीति जिंटा के साथ उनकी फिल्म ‘सलाम नमस्ते’ के प्रमोशन के लिए अमिताभ बच्चन के गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पहुंची थीं। इस दौरान वो बहुत छोटी थीं।

सारा शो में अपनी दोस्त के साथ पहुंची थीं। सारा का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 5 के एक एपिसोड का है।

वायरल हुए दो पुराने वीडियो में केबीसी होस्ट और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सारा अली खान के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सारा बड़े ही क्यूट तरीके से बिग बी को 'अदाब' कहती हैं। उस वक्त सारा की उम्र सिर्फ 10 साल की थी। सारा ने बड़े ही प्यारे अंदाज में बिग बी को हैरत में डाल दिया था।

वहीं इन दिनों सारा पनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। अदाकारा का नाम इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल संग जुड़ रहा है। पहले उन्हें एक रेस्टोरेंट में उनके साथ स्पॉट किया गया था और अब हाल ही में उन्हें फ्लाइट में उनके साथ देखा गया था।

फ्लाइट में दोनों को साथ में बैठे देखा गया। सारा अली खान क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं। इस प्रकार की अफवाहें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। हालांकि अभी तक सारा और शुभमन की तरफ से इसको लेकर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) ने साल 1991 में शादी की थी, जिसके 14 साल बाद साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों के दो बच्चे हैं, जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: