Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ का एंथम सॉन्ग सुन यूजर बोले - 'मुस्लिम हैं, लेकिन 'जय श्री राम' सुन खड़े हो गए रोंगटे' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ का एंथम सॉन्ग सुन यूजर बोले - 'मुस्लिम हैं, लेकिन 'जय श्री राम' सुन खड़े हो गए रोंगटे'


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म इसी महीने दिवाली के मौके पर 24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) भी नजर आने वाली हैं। कुछ समय पहले फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया था, जिसके बाद फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता और बढ़ गई है। वहीं पिछले दिनों फिल्म के एंथम सॉन्ग का एक टीजर जारी हुआ था, जिसको खूब पसंद किया गया था। वहीं बिते गुरुवार फिल्म के एंथम सॉन्ग 'जय श्री राम' (Jai Shree Ram) को भी रिलीज कर दिया गया है।


अक्षय के फैंस उनके लिए सोशल मीडिया पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि 'सच में अक्षय आपने रोंगटे खड़े कर दिए'। फिल्म राम सेतू का ये गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने के वीडियो में अक्षय कुमार के अलावा फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के सीन्स को भी शामिल किया गया है। गाने में पॉप म्यूजिक के साथ राम चालीसा गाई जा रही है, जो सुनने में काफी अच्छी लगती है।

यूट्यूब पर गाने पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि 'मैं मुस्लिम हूं लेकिन इस गाने को सुनकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए'। बता दें कि ये फिल्म सच घटना पर आधारित बताई जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार श्रीलंका और भारत के बीच के समंदर में बनाए गए 'राम सेतु' की खोज कर रहे हैं, जिसको कुछ विरोधी नष्ट करना चाहते हैं। फिल्म 24 अक्टूब पर पैन इंडिया के तरज पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Sajid Khan ने क्यों लगाई Sumbul Touqeer को फटकार?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: