Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan ने एयरपोर्ट पर ओपन जैकेट में लगाई आग, दिखाया बोल्ड रूप- Video Viral

Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan ने एयरपोर्ट पर ओपन जैकेट में लगाई आग, दिखाया बोल्ड रूप- Video Viral. Shahrukh Khan's daughter Suhana Khan bold look

<-- ADVERTISEMENT -->




Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan ने एयरपोर्ट पर ओपन जैकेट में लगाई आग, दिखाया बोल्ड रूप- Video Viral


Shahrukh Khan's daughter Suhana Khan shows her bold look

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है। दरअसल किंग खान की बेटी की चर्चाएं उनके फैशन सेंस को लेकर ज्यादा बनी रहती है। हालांकि इन दिनों सुहाना खान लंदन में अपनी पढ़ाई कर रही है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी चर्चाएं होती रहती है। हाल ही में उन्होंने अपना बर्थडे मनाया था। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की थी। अपने बर्थडे पर वह लंदन में थी फिर भी अपने फैंस को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अपने बर्थडे का वीडियो शेयर किया था। जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे थे। हाल ही में उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया है जिसमें उनके गॉर्जियस लुक को देखकर लोग फिदा हो गए।


सुहाना बेहद ही गॉर्जियस लगने के साथ ही अपनी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोर लेती हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई के एयरपोर्ट पर देखा गया जहां उन्होंने व्हाइट आउटफिट पहन रखे थे। जिस पर जैकेट पहने तो थे लेकिन वह फ्रंट से ओपन थे। सुहाना खान का यह आउटफिट उनके फैंस को खूब पसंद आया। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही थी उनका यह हॉट अंदाज भैंस को भी पसंद आया, तो सोशल मीडिया यूजर्स के भी पसीने छुड़ाए और इंटरनेट का पारा भी चढ़ा दिया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब छाया हुआ है जिसमें उनके फैंस को उनका यह आउटपुट पसंद आया। वाइट कलर की ड्रेस में सुहाना बेहद ही सेक्सी और हॉट लग रही थी। मासूमियत से भरा यह चेहरा खूब लोगों के दिलों पर राज करता है। सुहाना खान लाइमलाइट से भले दूर रहती है लेकिन फिर भी किसी ना किसी इवेंट या पार्टी करते हुए इनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाते हैं। फिलहाल उनका यह वाइट आउफिटलुक उनके फैंस को पसंद आ रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट filmy fame पर शेयर किया गया है। जिसे लोग लगातार देख रहे हैं तो लाइक भी करते हुए इनके आउटफिट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Gossips

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: