Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अब दीपिका पादुकोण कभी नहीं करेंगी हॉलीवुड में काम! एक्ट्रेस इस चीज से हुईं परेशान, लोग बोले- 'दीदी का रोना चालू...'

अब दीपिका पादुकोण कभी नहीं करेंगी हॉलीवुड में काम! एक्ट्रेस इस चीज से हुईं परेशान, लोग बोले- 'दीदी का रोना चालू...'

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के फेमस और सक्सेसफुल एक्ट्रेस कही जाने वाली दीपिका पादुकोण अपनी उपलब्धियों के चलते आज बॉलीवुड में एक अलग पहचान रखती हैं। ये सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जादू चला चुकी हैं। हालांकि दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान हॉलीवुड को लेकर एक बड़ा खुलासा कर सबको हैरान कर दिया है।

एक्ट्रेस दीपिका ने भारतीयों के लिए हॉलीवुड में हो रहे रेशियल स्टीरियोटाइप्स (racial stereotypes) के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। इसी से संबंधित उन्होंने अपना एक निजी अनुभव भी शेयर किया है। दीपिका ने 2017 में अभिनेता विन डिजल के अपोजिट हॉलीवुड डेब्यू किया था।दीपिका इस दिनों पेरिस फैशन वीक में शिरकत करने के लिए गई हुई हैं।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बड़ी ही हिम्मत से हॉलीवुड के रेशियल स्टीरियोटाइप को लेकर अपनी फीलिंग्स शेयर कीं और बताया कि वहां के लोग बाहरी देशों के लोगों को किस नजर से देखते हैं।

दीपिका के वंर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'पठान' में नजर आएंगी। फिल्म में दीपिका शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा दीपिका 'फाइटर' और 'प्रोजेक्ट' फिल्म में भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन दिखाई देंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: