Shehnaaz Gill का नया गाना 'पेट निकल ही आता है' तेजी से हो रहा वायरल! इस म्यूजिशियन ने किया कंपोज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shehnaaz Gill का नया गाना 'पेट निकल ही आता है' तेजी से हो रहा वायरल! इस म्यूजिशियन ने किया कंपोज

Shehnaaz Gill का नया गाना 'पेट निकल ही आता है' तेजी से हो रहा वायरल! इस म्यूजिशियन ने किया कंपोज

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' से अपनी दमदार पहचान बनाने वाली सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो नया गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको सुनने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी। खास बात ये है कि शहनाज के इस गाने को उस म्यूजिशन ने कंपोज किया है, जो अक्सर ही रोजमर्रा में वायरल होने वाले डायलॉग्स और मीम्स को लेकर सॉन्ग क्रिएट करते हैं। यहां हम जिक कंपोजर और सिंगर यशराज मुखाते (Yashraj Mukhate) के बारे में बता रहे हैं। हाल में दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको स्टार प्लस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में शहनाज और यशराज एक साथ 'कॉमेडी अड्डा सीजन 2' में पहुंचे थे। शो में दोनों ने शो के होस्ट और एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) के साथ काफी मस्ती की। इसी दौरान यशराज ने शहनाज गिल के एक और डायलॉग पर गाना कंपोज कर डाला। सामने आई वीडियो में यशराज, शहनाज की एक लाइन सुनकर गिटार उठा लेते और पूछते हैं?

'क्या बोला था आपने?', जिसका जवाब देते हुए शहनाज कहती हैं कि 'मैं पूरा हफ्ता कंट्रोल करती हूं, फिर थोड़ा सा खाती हूं और पेट निकल ही आता है'। शहनाज की ये बात सुनने के बाद उनकी कुछ लाइन्स पर यशराज गिटार बजाना शुरू कर देते हैं और साथ में बैकग्राउंड म्यूजिक भी देते हैं। वीडियो में यशराज, शहनाज से आगे पूछते हैं कि 'और आप क्या क्या करते हैं पूरे हफ्ते में?'


शहनाज कहती हैं कि 'आलू के पराठे, मक्खन, देसी घी सब छोड़ दिया। फिर भी पेट निकल ही आता है'। वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो पर काफी संख्या में फैंस भी कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि कंपोजर यशराज मुखाटे अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर अपने कंपोज किए गए गानों के वीडियो साथा करते रहते हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल हुए 'गोपी बहू' के शो में उसकी सांस का किरदार निभाने वाली कोकिला के फेमस डायलॉग 'रसोडे में कौन था' (Rasode Mein Kaun Tha?) और शहनाज के बिग बॉस में बोले गए डायलॉग 'त्वाडा कुत्ता टॉमी, साडा कुत्ता कुत्ता' (Tuada Kutta Tommy Sada Kutta Kutta) को पर सॉन्ग क्रिएट किया था, जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: