रिलीज से पहले Ajay Devgn और Siddharth Malhotra की 'Thank God' में हुए बड़े बदलाव! बदला चित्रगुप्त का नाम - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रिलीज से पहले Ajay Devgn और Siddharth Malhotra की 'Thank God' में हुए बड़े बदलाव! बदला चित्रगुप्त का नाम


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) है, जो दिवाली के मौके पर 25 अक्टूब को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में इन दिनों स्टार्स के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, लेकिन फिल्म को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था, जिसको देखते हुए बताया जा रहा है कि रिलीज से पहले फिल्म में कुछ बड़े बदलाव किए गए हैं, जिसमें एक बड़ा बदलाव 'भगवान चित्रगुप्त' का नाम भी है, जिसको बदल दिया गया है, क्योंकि फिल्म में अजय देवगन चित्रगुप्त के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो कायस्त वर्ग के लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है।


इसके अलावा मंदिर के सीन को दूसरे एंगल से दिखाया गया है और तीसरा बड़ा बदलाव ये है कि फिल्म की शुरुआत में लिखे डिस्क्लेमर कॉन्टेंट में किया गया है। डिस्क्लेमर के स्क्रीन पर रहने के टाइम को भी बढ़ाया गया है, ताकि ऑडियंस को इसे पूरा पढ़ने का मौका मिल सके। वहीं अब फिल्म के रिलीज होने का वेट किया जा रहा है।

बता दें कि अजय देवगन की ये फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) के साथ रिलीज होगी। दोनों ही फिल्में दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। साथ ही दोनों फिल्मों में क्लैश देखने को मिलेगा। अब देखना ये है कि फैंस दोनों में से किस फिल्म को ज्यादा पसंद करते हैं और फिल्म सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड्स तोड़ती है।

यह भी पढ़ें: कैसे पंखे से लटक जाते हो?, Vaishali Takkar की आत्महत्या पर Mukesh Khanna को आया गुस्सा



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: