'आपको शर्म नहीं आती', हमेशा मीडिया पर क्यों भड़कती हैं Jaya Bachchan? - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'आपको शर्म नहीं आती', हमेशा मीडिया पर क्यों भड़कती हैं Jaya Bachchan?


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर अपने उग्र स्वभाव के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी फोटो क्लिक करने पर मीडिया कर्मियों और पैपराजी पर अपना गुस्सा जाहिर करती नजर आती हैं, जिसके बाद उनका बयान सामने आता है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बीते दिनों एक्ट्रेस को अपनी नातिन नव्या नावली नंदा (Navya Naveli Nanda) के साथ स्पॉट किया गया था। जहां पैपराजी ने उनकी खूब फोटो ली थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने सभी को गुस्से में वार्निंग दी थी कि फोटो न ली जाए। साथ ही उनके इस स्वभाव को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना भी हुई थी। वहीं हाल में जया बच्चन ने अपने इस स्वभाव के लिए अपना एक्सप्लेनेशन दिया है।

untitled-3_1.jpg


अपनी नातिन नव्या नवेली के पोडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ (What the Hell Navya) पर जया बच्चन ने इस बारे में बात करते हुए मीडिया के बारे में अपने स्ट्रॉन्ग ओपिनियन रखे। जया ने कहा कि 'मुझे नफरत है होती है इससे। मैं नफरत करती हूं उन लोगों से जो आपकी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी करते हैं और उनसे जुड़े कंटेट बेचकर अपना पेट भरते हैं। ऐसे लोग मुझे बिल्कुल पसंद नहीं हैं'।

जया आगे कहती हैं कि 'मुझे ऐसे लोगों से नफरत है। मैं उनसे हमेशा कहती हूं। आपको शर्म नहीं आती?'। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'ये चीज उन्हें परेशान करती है। मैं बहुत दृढ़ता से महसूस करती हूं और ऐसा नहीं है कि ये आज है। मैंने इसे पहले दिन से महसूस किया है। अगर आप मेरे काम के बारे में बात करते हैं तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता'।

यह भी पढ़ें: 'Kantara' के भूत कोला परंपरा पर कन्नड़ एक्टर Chetan Ahimsa कह दी ऐसी बात कि दर्ज हो गई FIR

untitled-3.jpg


जया बच्चन आगे कहती है कि 'आप कहते हैं कि वह एक अच्छी एक्टर नहीं है और इस फिल्म में अच्छा काम नहीं किया है। वे अच्छी नहीं दिख रही है, क्योंकि ये एक विजुअल मीडिया है। मैं बुरा नहीं मानती, लेकिन बाकी सब मुझे बुरा लगता है, क्योंकि जो लोग देखते हैं वे इसे एक सेकंड के लिए देखते हैं और फिर आगे बढ़ते हैं। अगर लोग मेरे गुस्से से भरे भाषणों को यूट्यूब, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर डालकर अपनी दुकान चलाना चाहते हैं तो मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है, करते रहो मैं ध्यान नहीं देती'।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'पर्सनली मुझे लेकर वो कुछ भी सोच सकते हैं। मेरे काम को लेकर राय दे सकते हैं। कह सकते हैं कि मैं एक खराब एक्टर हूं। एक अच्छी पॉलिटिशन नहीं हूं, लेकिन मेरे पर्सनल कैरेक्टर के बारे में फैसला करने का आपको कोई हक नहीं है। वह केवल गुस्सा करना जानती हैं किस बात पर गुस्सा? तुम मेरी पर्सनल लाइफ में दखल दे रहे हो, जब मैं कहीं जा रही हूं, मेरी तस्वीरें ले रहे हो। क्या मैं इंसान नहीं हूं?'।

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn और Siddharth Malhotra की 'Thank God' में हुए बड़े बदलाव!



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: