Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

होटल में शुभमन गिल के साथ रुकी थीं सारा अली खान? फ्लाइट में भी एक साथ बैठे आए नजर, वायरल हो रहा है Video


<-- ADVERTISEMENT -->




इन दिनों सारा अली का नाम इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल संग जुड़ रहा है। पहले उन्हें एक रेस्टोरेंट में उनके साथ स्पॉट किया गया था और उन्हें फ्लाइट में उनके सा देखा गया है। फ्लाइट में दोनों को साथ में बैठे देखा गया।

सारा अली खान और उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड शुभमन गिल के दो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिससे दोनों के रिश्ते को लेकर एक बार फिर चर्चा होनी शुरू हो गई। बुधवार को दो वीडियो सामने आए जिसमें सारा और शुभमन को एक होटल से बाहर निकलते और फिर एक फ्लाइट में एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए देखा गया।

वीडियो में सारा को गुलाबी रंग का टैंक टॉप और सफेद जॉगर्स पहने एक होटल की लॉबी से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। जैसे ही वह बाहर निकलीं उनके पीछे एक शख्स और जा रहा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि वह शुभमन गिल है।

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने यमलोक से चुराया था केबीसी का आइडिया!

30 अगस्त 2022 को हमें सारा अली खान और शुभमन गिल की एक तस्वीर मिली थी, जिसमें दोनों कैजुअल लुक में डिनर डेट का आनंद ले रहे थे। दोनों को एक-दूसरे की कंपनी का पूरा आनंद लेते देखा गया था, जिससे उनके फैंस उनकी डेटिंग अफवाहों के बारे में कयास लगा रहे थे।

इससे पहले सारा अली खान का नाम एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) संग जुड़ चुका है। बताया जाता है कि जब वे 'लव आजकल 2' की शूटिंग कर रहे थे, तब एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं, शुभमन की बात करें तो उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ जुड़ा था।

यह भी पढ़ें- शालीन भनोट ने टीना दत्ता से किया प्यार का इजहार


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: