भाई दूज के मौके पर Salman Khan हुए शर्टलेस! दिखाए सिक्स पैक एब्स - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भाई दूज के मौके पर Salman Khan हुए शर्टलेस! दिखाए सिक्स पैक एब्स

भाई दूज के मौके पर Salman Khan हुए शर्टलेस! दिखाए सिक्स पैक एब्स

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने हाल में बेहद ही अलग अंदाज के साथ अपने फैंस का भाई दूज (Bhai Dooj) की बधाई दी है, जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रही है। हाल में सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक बेहद दमदार फोटो शेयर की है, जिसमें वो शर्टलेस नजर आ रहे हैं। साथ ही उन्होंने इस फोटो को ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर के साथ साझा किया है, जो उनके इस किलर लुक्स पर चार-चांद लगा रहा है। सलमान ने अपने इस हॉट फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में अपने फैंस को भाई दूज भी विश किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा 'Happy bhai dooj..'।

salman_khan.jpg

वहीं सलमान के फैंस भी उनकी फोटो पर कमेंट्स कर उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सलमान खान हाल में डेंगू से ठीक होकर अपने काम पर आगे बढ़े चुके हैं। वो जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्मों 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) और 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग साथ-साथ अपने टीवी रियलिटी थो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) की भी शूटिंग की शुरूआत करेंगे।

सलमान खान डेंगू से पीड़ित होने के चलते इस हफ्ते 'बिग बॉस 16' के 'वीकेंड के वार' में नजर नहीं आ पाए थे। उनकी जगह इस हफ्ते शो को फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था। वहीं सलमान के फैंस शो में उनको देखना चाहते हैं, जिसके बाद अब इस अगले हफ्ते शो के 'वीकेंड के वार' में सलमान खान नजर आ सकते हैं और घर वालों की क्लास लगा सकते हैं।

वहीं अगर सलमान खान के काम की बात की जाए तो, उनकी दोनों फिल्में 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' अगले साल 2023 में ईद और दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी। फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान के साथ साउथ स्टार वेंकटेश, एक्ट्रेस पूजा हेगडे, राम चरण और जगपत्टी बाबू मुख्य किरदारों में नजर आ सकते हैं।

इसके साथ ही राघव जुयाल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगाम, शहनाज गिल, पालक तिवारी, और मालविका शर्मा स्पोर्टिंग किरदारों में नजर आ सकते हैं। ये फिल्म अगले साल 2023 में ईद के मौके रिलीज होगी। वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'टाइगर 3' में उनके साथ एक बार फिर कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। ये फिल्म भी अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: