जिस फिल्म का चारो ओर बोलबाला, उसे इस डायरेक्टर ने कहा बकवास! बोले- 'कांतारा बहुत ही खराब...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जिस फिल्म का चारो ओर बोलबाला, उसे इस डायरेक्टर ने कहा बकवास! बोले- 'कांतारा बहुत ही खराब...'

जिस फिल्म का चारो ओर बोलबाला, उसे इस डायरेक्टर ने कहा बकवास! बोले- 'कांतारा बहुत ही खराब...'

<-- ADVERTISEMENT -->



कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' सुर्खियों में है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल कर रही है। फिल्म को जो भी देखकर आ रहा है इंप्रेस होकर लौट रहा है। यह फिल्म वर्ल्डवाइड प्रदर्शित की गई है। वहीं इस फिल्म का हिंदी वर्जन भी खूब कमाई कर रही है, लेकिन इस बीच एक डायरेक्टर ने फिल्म को बकवास बता दिया है। फिल्‍ममेकर अभिरूप बसु ने 'कांतारा' को न सिर्फ 'बुद्ध‍िमता का मजाक' बताया है, लेकिन इसे हंसने योग्य बताया है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्‍ममेकर अभिरूप बसु ने फिल्म की जमकर आलोचना की है। अभिरूप बसु ने कहा 'मुझे लगता है कि यह फिल्‍म किसी की बुद्धि का मजाक है। इसे बहुत ही खराब तरीके से बनाया गया है। यह आपको पीछे धकेलने वाली फिल्‍म है, जिसमें बहुत शोर है, इसमें कोई भी ऐसा किरदार नहीं है जिसके लिए आप खड़े हो सके।'

अभिरूप बसु ने कहा कि 'प्‍लॉट ट्विस्‍ट के नाम पर फिल्‍म में जो भी दिखाया गया है, वो बेईमानी हैं और सिर्फ नौटंकी है। फिल्‍म के हीरो की कर्ज और पाप से मुक्‍त‍ि का जो तरीका है, उस पर हंसी आती है। फिल्‍म के जिस क्‍लाइमेक्‍स की इतनी चर्चा है, असल में जब तक आप वहां पहुंचते हैं, आपकी इसमें कोई दिलचस्‍पी नहीं रह जाती है।'

बॉक्स ऑफिस पर डायरेक्टर-एक्टर ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा का जलवा कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। कन्नड़ के साथ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली कंतारा अब हिंदी बेल्ट में भी बवाल मचा रही है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने हिंदी वर्जन में करीब 29.10 करोड़ की कमाई कर ली है। हाल ही में खबर आई थी कि कंतारा को ओटीटी पर भी रिलीज किया जाएगा। सामने आई खबर में बताया गया था कि फिल्म को 4 नवंबर को ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: