साजिद खान पर रानी चटर्जी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'घर बुलाकर पूछा दिन में कितनी बार होती हो इंटीमेट... कितना है साइज?' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साजिद खान पर रानी चटर्जी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- 'घर बुलाकर पूछा दिन में कितनी बार होती हो इंटीमेट... कितना है साइज?'


<-- ADVERTISEMENT -->



बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्ममेकर साजिद खान जबसे बिग बॉस 16 का हिस्सा बने हैं, तभी से उनकी एंट्री पर बवाल मचा हुआ है। #Metoo के आरोपी साजिद खान को बिग बॉस में देखकर कई एक्ट्रेसेस शो के मेकर्स और सलमान खान पर भी गुस्सा निकाल रही हैं। कुछ साल पहले साजिद खान पर मीटू कैंपेन के तहत यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे थे।

शर्लिन चोपड़ा के बाद अब रानी चटर्जी ने साजिद खान के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। हाल ही में मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने साजिद को लेकर कई बातें कहीं।

रानी ने बताया- साजिद से मेरी मुलाकात फिल्म हिम्मतवाला के दौरान हुई थी। तब हमने साजिद की टीम से कॉन्टैक्ट किया था, फिर जब हमारी फोन पर बात हुई, तब उन्होंने मुझे अपने घर बुलाया। इतना ही नहीं साजिद से मुझसे कहा ये फॉर्मल मीटिंग है तो इसके लिए किसी मैनेजर या पीआर को मत लेकर आना।

साजिद यहीं पर नहीं रुके। बकौल रानी चटर्जी, साजिद खान ने उनसे पूछा कि क्या उनका कोई बॉयफ्रेंड है, अगर हां तो वह कितनी बार इंटीमेट होती हो। रानी ने बताया कि साजिद खान ने उन्हें गलत ढंग से छूने की भी कोशिश की थी। ये सब सुनकर मैं घबरा गईं और वहां से निकल गई।

जब एक्ट्रेस से साजिद के बिग बॉस में रहने पर सवाल किया गया, तब उन्होंने कहा- 'मुझे बिग बॉस देखकर बहुत गुस्सा आता है, मेरा खून खौलता है। भला ऐसे लोगों को शो में कैसे जगह दी जा सकती है।'



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: