Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Arbaaz की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani ने पहना इतना टाइट टी शर्ट, बिना ब्रा दिखने लगा ऊपर का- वीडियो वायरल

Arbaaz की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani ने पहना इतना टाइट टी शर्ट, बिना ब्रा दिखने लगा ऊपर का- वीडियो वायरल

<-- ADVERTISEMENT -->




Arbaaz की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani ने पहना इतना टाइट टी शर्ट, बिना ब्रा दिखने लगा ऊपर का- वीडियो वायरल.

arbaazs girlfriend georgia andriani bold look

सोशल मीडिया पर जॉर्जिया एंड्रियानी आये दिन अपनी खूबसूरती और हॉट लुकिंग के लिए खबरों में नजर आती हैं। जॉर्जिया अरबाज की गर्लफ्रेंड के हक से नहीं सुर्खियों में नजर आती,बल्कि वह अपनी बोल्ड अंदाज और हॉटनेस के लिए सुर्खियों में नजर आती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी वैसे तो सोशल मीडिया और कैमरे से काफी दूर रहना पसंद करती है,लेकिन वह अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिए कैमरे में नजर आ जाती है।

जॉर्जिया एंड्रियानी का दिखा बोल्ड लुक

एक बार फिर जॉर्जिया कैमरे में अपनी हरकतों की वजह से नजर आयी है, फिर उन्होंने कैमरे के सामने अलग-अलग पोसेसे में जैसे कभी बालों को पीछे करके तो कभी रूम में जाते हुए फोटो क्लिक करवाए हैं। जॉर्जिया का यह लुक काफी किलर लुक लग रहा था और इस आउटफिट में वह काफी बोल्ड और खूबसूरत दिख रही है, इसी दौरान जॉर्जिया एंड्रियानी कैमरे के सामने मीडिया से काफी फ्रेंक और दोस्ती करती नजर आई है।‌ जॉर्जिया इस आउटफिट में काफी ज्यादा सुंदर और हॉट अंदाज़ में दिख रही है यह अंदाज देख लोग मदहोश हो रहे हैं। जॉर्जिया ने अपने पैर में थाई के पीछे बटरफ्लाई का टैटू बनवाया है, इस आउटफिट में टैटू काफी फ्लॉन्ट हो रहा है। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद अरबाज जॉर्जिया एड्रियाना दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के यूट्यूब चैनल @filmy fame पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाख लोगों से ज्यादा ने देखा है और कई हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है, और यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में इन तस्वीरों की जमकर काफी तारीफ की है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: