बांग्लादेश ने इस वजह के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के डांस पर लगाई रोक, कैंसिल किया नोरा फतेही का शो - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बांग्लादेश ने इस वजह के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के डांस पर लगाई रोक, कैंसिल किया नोरा फतेही का शो


<-- ADVERTISEMENT -->



नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर डांसर और एक्ट्रेस में से एक हैं। वह टीवी रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 को जज करती हैं। इनके चाहने वाले विदेश में भी हैं। इनका डांस जो कोई भी देता है कायल हो जाता है। एक्ट्रेस अब तक कई देशों में अपने डांस का जल्वा बिखेर चुकी हैं। जल्द ही उनका एक इवेंट बांग्लादेश में होने वाला था, जिसे अब कैंसिल कर दिया गया है।

नोरा बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक इवेंट में परफॉर्म करने वाली थीं। बंग्लादेश सरकार ने नोरा फतेही को इवेंट में शामिल होने की परमिशन नहीं दी है। बांग्लादेश सरकार ने मितव्ययिता उपायों के हिस्से के रूप में डॉलर बचाने के चलते ऐसा किया है।

बांग्लादेश के सांस्कृतिक मामलों के मंत्रालय ने सोमवार को एक नोटिस जारी किया गया, जिसके अनुसार भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने काम के लिए जानी जाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) को ‘वैश्विक स्थिति को देखते हुए और विदेशी मुद्रा भंडार को बनाए रखने के उद्देश्य से’ अनुमति नहीं दी गई थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही इन दिनों एक डांस शो को जज कर रही हैं। इसके साथ ही वो अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड में नजर आने वाली हैं। 'थैंक गॉड' में नोरा फतेही 'मणिके' आइटम नंबर सॉन्ग में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग मूव्स करती दिखेंगी



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: