Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उर्वशी रौतेला ने फ्लाइंग किस देकर ऋषभ पंत को 'बर्थ डे' किया विश, लोग बोले- देख रहा है बिनोद

उर्वशी रौतेला ने फ्लाइंग किस देकर ऋषभ पंत को 'बर्थ डे' किया विश, लोग बोले- देख रहा है बिनोद

<-- ADVERTISEMENT -->




उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच कोल्ड वॉर पिछले दिनों खूब चर्चा में रही। दोनों ने एक दूसरे पर खूब आरोप लगाए। कुछ दिनों तक दोनों का मामला शांत रहा, अब फिर उर्वशी और ऋषभ चर्चा में आ गए हैं। भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant Birthday) आज (4 अक्टूबर) अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उर्वशी रौतेला ने उन्हें विश किया है।

उर्वशी एक बार फिर अपने ऋषभ पंत कनेक्शन को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं, वजह है उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कैमरे की ओर देखकर फ्लाइंग किस देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे’।

हालांकि, इस पोस्ट में उन्होंने किसी के नाम का जिक्र नहीं किया है, लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि आज ही ऋषभ पंत का भी जन्मदिन है, जिसके बाद लोग उर्वशी के इस पोस्ट को ऋषभ पंत के साथ जोड़कर दे रहे हैं। इस वीडियो में उर्वशी रेड गाउन में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं और अपनी कातिल अदाओं का जलवा भी खूब दिखा रही हैं।

हाल ही में उर्वशी रौतेला से एक और वीडियो वायरल हुआ। इसमें उनसे पूछा गया कि क्या वह आरपी को कोई मेसेज देना चाहेंगी, जिसपर उन्होंने कहा, 'सीधी बात नो बकवास, इसलिए मैं कोई बकवास नहीं करती।' इसपर उनसे पूछा गया कि आप ऋषभ पंत से कुछ कहना चाहेंगी।

इसके जवाब में उर्वशी रौतेला ने कहा- मैं सिर्फ सिर्फ यही कहना चाहूंगा सॉरी, आई एम सॉरी। उन्होंने अपने हाथ भी जोड़ लिए थे। हालांकि इसके बाद उन्होंने यू टर्न भी मार लिया था। उन्होंने कहा था कि मैंने सॉरी उन्हें नहीं बल्कि अपने चाहने वालों को कहा है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: