हिमाचल प्रदेश चुनावों से राजनीति में कदम रखेंगी Kangana Ranaut? केजरीवाल पर भी एक्ट्रेस ने कसा तंज - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हिमाचल प्रदेश चुनावों से राजनीति में कदम रखेंगी Kangana Ranaut? केजरीवाल पर भी एक्ट्रेस ने कसा तंज


<-- ADVERTISEMENT -->



अपनी अपकमिंग और मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर चर्चाओं में रहने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके बयान हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल में ट्विटर को लेकर कंगना खबरों में बनी हुई हैं। इसी बीच उनको लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जो काफी हेरान करने वाली है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश चुनावों (Himachal Pradesh Elections) से राजनीति में कदम रखने वाली हैं। इतना ही नहीं कंगना ने हाल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को लेकर काफी तीखे तंज कसे हैं, जो उनको काफी बुरे लग सकते हैं।


देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को महापुरुष बताते हुए कंगना ने कहा कि 'आज के समय में मेरा पूरा परिवार मोदी जी को जय बोलता है'। साथ कंगना ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बारे में बात करते हुए कहा कि 'हां, राहुल गांधी जी भी अपने स्तर पर पूरी कोशिश कर रहे हैं। मोदी जी के लिए दुख कि बात है कि मोदी जी का मुकाबला राहुल गांधी से है और राहुल गांधी के लिए दुख की बात है कि उनका मुकाबला राहुल से है'। साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'हिमाचल प्रदेश आम आदमी पार्टी के झूठे वादों में नहीं फंसेगा'।

बता दें कि इससे पहले भी कंगना कई बार राजनिती में अपनी दिलचस्पी को लेकर बात कर चुकी हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि 'मेरी राजनीति में कदम रखने की कोई योजना नहीं है। मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हूं। मुझे राजनीति में दिलचस्पी है, लेकिन केवल एक कलाकार के रूप में और मैं एक सफल कलाकार हूं। मैंने अपना करियर 16 साल की उम्र में शुरू किया था और बहुत संघर्षों के बाद इस मुकाम पर पहुंची हूं'। फिलहाल उनके फैंस उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: नातिन Navya Naveli को Jaya Bachchan ने दी ये कैसी सलाह?



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: