Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र! करवा चौथ पर लाल साड़ी में फोटो शेयर कर उर्वशी रौतेला ने कहा-' अगर वो पूछ लें हम से..'


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर उर्वशी के हर पोस्ट को यूजर्स भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़ कर देखते हैं। अब अदाकारा का एक और पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है।

इस वीडियो में उर्वशी छत के किनारे, साड़ी पहने काफी उदास नजर आ रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म मोहब्बतें के म्यूजिक के साथ शायरी बज रही है।

शायरी के बोल हैं -'अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है, तो किस बात का गम हो... अगर वो पूछ लें हम से कि किस बात का गम है। अगर वो पूछ लें हम से कि शामों का कहां रहते हो, तो शामों को हम कहां होंगे...। अगर वो पूछ लें हम से मलाल ए इश्क कितना है सवालों के गिरह में हूं, जो तुम पूछो तो जवाब दूं, जो न पूछो तो किसी कह दूं...। मुनासिब है न कि न मुंह खोलो, न पूछो और न कुछ जानों, पर उस याद का क्या जो जिरह करती है मुझसे। गुल ए गुलजार हो तुम, हर हवा का रुख तुम ही तो हो।'

यह भी पढ़ें- जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं रकुल प्रीत और जैकी भगनानी?

इस वीडियो में एक सुहागन की तरह मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने तन्हाई में किसी को खोजती दिख रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, उर्वशी और ऋषभ पंत ने साल 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था।

हालांकि जल्द ही दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था, लेकिन ब्रेकअप की वजह कभी सामने नहीं आई। उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पोस्ट शेयर करती हैं। इन दिनों उनके सारे पोस्ट को ऋषभ पंत से जोड़कर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- इस एक्टर ने दी बॉलीवुड को हवन करने की दी सलाह


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: