कटरीना कैफ रात में सोने से पहले कभी नहीं करती हैं ये काम, बताई इसके पीछे की पूरी कहानी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कटरीना कैफ रात में सोने से पहले कभी नहीं करती हैं ये काम, बताई इसके पीछे की पूरी कहानी

कटरीना कैफ रात में सोने से पहले कभी नहीं करती हैं ये काम, बताई इसके पीछे की पूरी कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'फोन भूत' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म मजेदार होने वाली है। शादी के बाद एक्ट्रेस पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस जी जान से लगी हुई हैं। वह प्रमोशन के बहाने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर दिल खोलकर बातें कर रही हैं। इस बीच उनका एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है।

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कटरीना से जब पूछा गया कि क्या वह भूतों पर यकीन करती हैं? इस पर उन्होंने कहा कि इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि दूसरे डाइमेंशंस भी हैं। इसके बाद अदाकारा ने एक इंट्रेस्टिंग खुलासा भी किया है।

हालांकि दोनों किसी की भी बात को दिल पर नहीं लेते हैं और एक साथ मस्ती करते हैं और घूमते हैं। फिल्म 'फोन भूत' (Phone Bhoot) को डायरेक्टर गुरमीत सिंह (Gurmmeet Singh) ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म में कैट के साथ एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के अलावा जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म अगले महीने की 4 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: