'MeToo ही नहीं HeToo भी होना चाहिए', Sajid Khan का नाम लेकर Rakhi Sawant ने रखी ऐसी मांग - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'MeToo ही नहीं HeToo भी होना चाहिए', Sajid Khan का नाम लेकर Rakhi Sawant ने रखी ऐसी मांग

'MeToo ही नहीं HeToo भी होना चाहिए', Sajid Khan का नाम लेकर Rakhi Sawant ने रखी ऐसी मांग

<-- ADVERTISEMENT -->



इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में निर्माता-निर्देशक साजिद खान (Sajid Khan) नजर आ रहे हैं, जिनको लेकर इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक वबाल मचा हुआ है। एक्ट्रेसेस से लेकर मॉडल तक सभी उनको शो से बाहर निकाले की मांग कर रहे हैं। इन एक्ट्रेसेस में शर्लिन चोपड़ा, रानी चटर्जी से लेकर मंदाना करीमी, देवोलीना भट्टाचार्जी और काम्या पंजाबी ने शो से बाहर निकालने की मांग की हैं। ये वहीं एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने साजिद खान पर मीटू मूवमेंट (MeToo Movement) का आरोप लगाया था। शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का कहना है कि 'वो साजिद के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा चुकी हैं'। इसी बीच राखी सावंत (Rakhi Sawant) साजिद खान के सपोर्ट नजर आईं।


राखी सावंत आगे कहती हैं कि 'सिर्फ औरतों के साथ ही शोषण नहीं होता। आदमियों के साथ भी शोषण होता है। एक भी आदमी बाहर आकर शिकायत नहीं लिखवाता है कि मेरे साथ शोषण हुआ, क्योंकि उन्हें लगता है कि हिंदुस्तान में ऐसा होता ही नहीं है, लेकिन ऐसा नहीं है'। राखी सावंत का ये बयाने तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके लिए उनको ट्रोल भी होना पड़ रहा है।

बता दें कि इससे पहले भी राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा पर कई बार निशाना साधा है। जहां उन्होंने लगातार साजिद खान का समर्थन किया। राखी ने शर्लिन पर बयान देते हुए कहा था कि 'ये लोग जानबूझकर पब्लिसिटी स्टंट करना चाहते हैं। साजिद खान उनके कोई नहीं लगते, लेकिन इंसानियत के नाते उसे जिंदगी जी लेने दें। वरना वो आत्महत्या कर लेंगे'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: