Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Prabhas और Saif Ali की 'आदिपुरुष' में किए गए बड़े बदलाव! एक्टर ने किया दावा बोले - 'गई भैंस पानी में...'


<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई है। जब से फिल्म का टीजर जारी हुआ था तब से फिल्म अपने VFX और किरदारों को लेकर लगातार ट्रोल ही हो रही है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि फिल्म के VFX छोटे बच्चों की एनिमेशन फिल्म जैसे हैं और फिल्म में नजर आने वाले सभी किरदारों को लेकर लोगों ने अपनी आपत्ति जाहिर की है। किसी को सैफ अली खान के 'रावण' लुक से परेशानी है, जिसको लेकर लोगों का कहना है कि खिलजी लगे हैं। किसी को कृति सेनन (Kriti Sanon) के 'माता सीता' के किरदार से परेशानी हो रही है।


केआरके का ये ट्वीट तेजी वायरल हो रहा है। केआरके ट्वीट करते हुए लिखा 'खबरों के मुताबिक़ director #Omraut ने #Adipursh से 50मिनट काटकर फ़िल्म को 2घंटे का कर दिया है! बाक़ी के बचे हुऐ द्रश्यों में Saif का लुक भी change किया जा रहा है! जिसपर 50करोड़ का खर्च आया है! गई भैंस पानी में! 50मिनट कटने के बाद बचा ही क्या होगा! फ़िल्म का बजट भी 600करोड़ हो गया'।

वहीं केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स भी जबरदस्त तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जहां कुछ यूजर्स फिल्म के पक्ष में हैं और केआरके को खरी-खोटी सुना रहे हैं, तो कुछ फिल्म को रिलीज होने से पहले ही बड़ी फ्लॉप बता रहे हैं। बता दें कि हाल में फिल्म से प्रभास का एक लुक भी रिलीज किया गया था, जिसमें वो भवगा कपड़ों में हाथ में तीर-धनुष पकड़े नजर आ रहे हैं। ये फिल्म अगले साल 2023 तक रिलीज होगी


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: