TV actress Nia Sharma ने पहना गजब का ड्रेस, दिखा बेहद हॉट और बोल्ड फिगर- Video Viral - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

TV actress Nia Sharma ने पहना गजब का ड्रेस, दिखा बेहद हॉट और बोल्ड फिगर- Video Viral

TV actress Nia Sharma ने पहना गजब का ड्रेस, दिखा बेहद हॉट और बोल्ड फिगर- Video Viral

<-- ADVERTISEMENT -->


TV actress Nia Sharma ने पहना गजब का ड्रेस, दिखा बेहद हॉट और बोल्ड फिगर- Video Viral

nia-sharma-wore-a-wonderful-dress-showed-very-hot-and-bold-figure

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी हॉट लुक के लिए जानी जाती है। उनका बेबाक अंदाज़ और उनका फैशन सेंस उन्हें और लोगों से अलग बना देता है। वह एक ऐसी एक्ट्रेस है जो कुछ ना कुछ नया एक्सपेरिमेंट करती ही रहती है। फैशन से उनका कुछ कमाल का है जो उनके नए अवतार को उनके फैंस भी पसंद करते हैं। निया शर्मा शो में तो अपनी करैक्टर को लेकर अपनी अलग पहचान बना ही रहती है लेकिन अपनी लुक की वजह से वह सुर्खियों में छाई भी रहती हैं। फिलहाल उनका एक नया लुक तेजी से वायरल हो रहा है।

निया शर्मा इन दिनों डांस रियलिटी शो “झलक दिखला जा 10” में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ रही है। यहां वह अपनी डांसिंग स्टाइल के साथ ही अपनी लुक से भी लोगों को हैरान कर दे रही है। उनके चाहने वालों के लिए शो के स्टेज से अपनी फोटोज शेयर की है। शो के एक एपिसोड से अपना नया लुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कि यह एक्ट्रेस का लुक काफी ग्लैमरस दिख रहा है।


वायरल हो रहे फोटो में आप देख सकते हैं निया शर्मा ने येलो कलर के आउटफिट्स में नजर आ रही हैं। वह शॉर्ट स्कर्ट और सिक्वेंस वाला ब्लाउज कैरी की हुई है। एक्ट्रेस लोग को हैवी मेकअप और सॉफ्ट करली हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है। काफी हॉट लग रही इस ड्रेस अप में अपने लुक से जलवे बिखेर रहे निया शर्मा का यह फोटोज सोशल मीडिया पर खासा चर्चा में है। उनके चाहने वाले उनके इस लुक को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

निया शर्मा के चाहने वालों को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है और उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए खूब कमेंट दे रहे हैं। इस फोटोज और वीडियो पर काफी कम वक्त में ही जबरदस्त लाइक आ चुके हैं। हर कोई निया शर्मा के फैशन और स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहा है।


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: