Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

44 की उम्र में Amisha Patel हो रही है जवान, दिखाया अपना हॉट और बोल्ड स्वरुप- Video Viral

44 की उम्र में Amisha Patel हो रही है जवान, दिखाया अपना हॉट और बोल्ड स्वरुप- Video Viral

<-- ADVERTISEMENT -->




44 की उम्र में Amisha Patel हो रही है जवान, दिखाया अपना हॉट और बोल्ड स्वरुप- Video Viral

amisha-patel-showed-her-hot-and-bold-look

आजकल अमीषा पटेल अपने हॉट लुक और खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बन रहती है, इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2000 “कहो ना प्यार है”में अपने जबरदस्त एक्टिंग से की थी, तब उस समय एक्ट्रेस अमीषा परंपरागत और भारतीय महिला के रूप में जानी जाती थी, अमीषा पटेल की जोड़ी रितिक रोशन के साथ लोगों को काफी पसंद आई थी, इसके बाद अमीषा पटेल ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों पर राज किया।
अमीषा पटेल कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई

कुछ समय पहले आए इवेंट के दौरान अमीषा अपनी वेस्टर्न ड्रेस में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई वह कैमरा के सामने अपने ड्रेस को ठीक करती दिखी, अमीषा पटेल इन दिनों अपनी खूबसूरत अंदाज में और हॉट लुक में फुटशूट करवाने में बिजी है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं अमीषा पटेल कैमरे के सामने अपने चेस्ट के साइड ड्रेस को ठीक करती दिखी । आपको बता दें कि अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में लीड हेरोइन का किरदार निभाया है, और अपनी खूबसूरत आदाओ से सभी को घायल किया है। अमीषा अपनी पर्सनल लाइफ और अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सोशल मीडिया में काफी चर्चा का विषय बनी है, अमीषा पटेल अभी 44 की उम्र में भी काफी बोल्ड और खूबसूरत नजर आ रही है।


एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत सारे उतार-चढ़ाव को देखा है। इसी दौरान उनके कई बॉयफ्रेंड बने और विक्रम भटृ के साथ 5 साल तक रिलेशनशिप में रही, इसके बाद उन्हें अलग होना पड़ा क्योंकि उनकी फैमिली भी उनके रिलेशनशिप के खिलाफ थी फिर भी उन्होंने अपनी फैमिली की एक ना सुनी थी। अमीषा अपने 44 की उम्र में अकेले जी रही है,बढ़ती उम्र के साथ अमीषा बेहद खूसूरत और हॉट लुक में अट्रैक्टिव नजर आती है। इन दिनों अमीषा अपने अपकमिंग फिल्म गदर-2 की शूटिंग में बिजी नजर आ रही है,और बहुत जल्द थियेटरों में यह फिल्म रिलीज होगी और इस फिल्म के मुख्य किरदार में अमीषा के साथ सनी देवल नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल यूट्यूब चैनल @BOLLYWOOD PARDA पर अपलोड किया गया है इस वायरल वीडियो को लोगों लाख से ज्यादा ने देखा है और 1 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है, वायरल वीडियो में अमीषा की खूसूरती और बोल्ड अंदाज को देख फैन्स उनकी ओर आकर्षित हुए है और लोगों ने जमकर अमीषा पटेल के खूबसूरती की तारीफ की है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs fashion

Celebs Oops Moment

Post A Comment:

0 comments: