Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Video: एयरपोर्ट पर Virat Kohli संग गिरती-पड़ती नजर आईं Anushka Sharma, लोग बोले- 'शराबी'


<-- ADVERTISEMENT -->




अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लंदन से छुट्टियां बिताकर वापस लौट आए हैं। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया है। इस दौरान अनुष्का शर्मा अपने मिजाज से हटकर कुछ अजीब बच्चों जैसी हरकतें करती दिखाई दीं। इसके साथ ही वो लड़खड़ाती भी नजर आईं, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस दौरान विराट उन्हें संभालते हैं। विराट के हाथ से उनका मास्क गिरते हुए भी देखा जा सकता है, जिसे वे उठाते हैं और कैमरे को पोज देने लगते हैं। दोनों कुछ देर खड़े होकर पैप को पोज देते हैं और वहां से निकल जाते हैं। लोगों ने कहा कि उन्होंने ड्रिंक की है और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

वहीं अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही है। एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ (Chakda Express) में नजर आएंगी, जिसमें वो विमेन क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। उनके फैंस भी उनकी इस धमाकेदार वापसी के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अनुष्का ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया है। ये फिल्म भारतीय महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की जिंदगी पर आधारित है। बताया जाता है कि वो अकेले अपने टीम की ऐसी प्लेयर हैं जो निशाना साध कर गेंद फेंकती हैं, जो कभी खाली नहीं जाती।

फिल्म में दिखा जाएगा कि कैसे भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने अपने जीवन में संघर्ष किया और आगे बढ़ी। साथ ही अपने सपने को पूरा किया। खास बात ये है कि मां बनने के बाद ये अनुष्का की पहली फिल्म है साथ ही बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग भारत और इंग्लैंड में की गई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: