इस बार Urfi Javed ने बालों से ढका अपना जिस्म, लोगों ने पूछा - कौन सा तेल लगाती हो दीदी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस बार Urfi Javed ने बालों से ढका अपना जिस्म, लोगों ने पूछा - कौन सा तेल लगाती हो दीदी

इस बार Urfi Javed ने बालों से ढका अपना जिस्म, लोगों ने पूछा - कौन सा तेल लगाती हो दीदी

<-- ADVERTISEMENT -->



ओटीटी से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी अंदाज और अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। उर्फी जावेद अपने इसी अंदाजा को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर भी बनी रहती हैं, लेकिन एक्ट्रेस को इससे कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। बल्कि वो समय-समय पर अपने ट्रोलर्स को अपना करारा जवाब भी देती रहती हैं, लेकिन सोशल मीडिया सेंसेशन बनने से नहीं चुकती हैं. वो अक्सर ही अपने अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल में भी ऐसा ही कुछ हुआ है।

इंटरनेट सेंसेशन कहे जाने वाली उर्फी जावेद ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटो पोस्ट की हैं, जिसको देखने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएं। जी हां, इन तस्वीरों में उर्फी टॉपलेस नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने जिस्म को छुपाने के लिए लंबे बालों का इस्तेमाल किया है। फोटो में उर्फी के काफी लंबे-लंबे नजर आ रहे हैं।

इन बालों से उन्होंने अपनी बॉडी के ऊपरी भाग को पूरी तरह से छिपा रखा है। साथ ही फोटो में उर्फी अपनी नाक में एक बड़ी नथ भी पहने नजर आ रही हैं, जो उनके लुक्स को किलर बना रही है। जहां एक तरफ एक्ट्रेस के फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है, तो वहीं उनको ट्रोल करने वालों की भी कमी नजर नहीं आ रही है। उर्फी की इन तस्वीरों पर काफी संख्या में कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।

inner_urfi_javed.jpg


इन तस्वीरों को साझा करते हुए उर्फी कैप्शन में 'सोचने वाले इमोजी' साझा किए हैं। वहीं उर्फी की इन तस्वीरों पर एक यूजर्स लिखता है 'मतलब कपड़े एक दम खत्म'। एक लिकता है 'रणवीर सिंह इन्हीं से इंस्पिरेशन ले रहा है'। वहीं एक यूजर लिखता है 'ऐसा कौन सा तेल लगाती हो दीदी, जो इतने काल लंबे घने बाल हैं'। खास बात ये है कि उर्फी अक्सर ही कुछ ऐसा कर देती हैं कि उनका बोल्ड अंदाज देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

उर्फी को लाइमलाइट में रहना पसंद है। वे कभी भी लाइमलाइट में रहने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं। बता दें कि उर्फी ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'लोग उनके बारे में कुछ भी कहें. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. वे बस काम पाने के लिए ऐसा कर रही हैं. वे इतनी मेहनत कर रही हैं बावजूद इसके उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा है'।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: