'Jacqueline Fernandez को सब पता था, लेकिन उन्होंने झूठ बोला', ED ने चार्जशीट में एक्ट्रेस पर लगाए गंभीर आरोप - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

'Jacqueline Fernandez को सब पता था, लेकिन उन्होंने झूठ बोला', ED ने चार्जशीट में एक्ट्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

'Jacqueline Fernandez को सब पता था, लेकिन उन्होंने झूठ बोला', ED ने चार्जशीट में एक्ट्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

<-- ADVERTISEMENT -->



एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस मामले में एक्ट्रेस पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) का शिकंजा भी कसता जा रहा है। एक्ट्रेस से लगातार पूछताछ की जा रही है। इसी मामले में ईडी द्वारा इस मामले में दूसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की गई है, जिसमें एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। दरअसलस, इस मामले का मुख्य आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने दावा किया कि एक्ट्रेस ने ईडी की पूछताछ में पूरा सच नहीं बताया और ना ही उन्हें दिए गए गिफ्ट्स की पूरी जानकारी दी गई है।

ईडी द्वारा दाखिल की गई चार्जशीट में एक्ट्रेस पर जांच से बचने के लिए झूठी कहानियां बनाने का गंभीर आरोप लगाया है। साथ ही ये भी कहा कहा कि 'वे इस बात पर भी चुप थीं कि अपराध की आय उनके घर कैसे पहुंची?' ईडी ने अपनी चार्जशीट में आरोप लगाते हुए कहा कि 'जैकलीन ने ठग चंद्रशेखर के पुराने अपराध के बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही, जो एक दम गलत है और जांच के दौरान एकत्र किए गए सबूतों से अलग है'।

ईडी का कहना है कि 'जांच के दौरान पाया गया है कि चंद्रशेखर जैकलीन से उनके मेकअप आर्टिस्ट शान मुतालिक के जरिए मिला था'। साथ ही बताया जा रहा है कि 'चंद्रशेखर ने जैकलीन और उनके परिवार के सदस्यों के लिए चार्टर उड़ानों और लग्जरी होटल्स का कई बार इतेजाम किया और इसके अलावा उनको कई महंगे गिफ्ट्स भी दिए'।

राइटर अद्वैत कला ने भी ईडी के सामने अपना बयान दर्ज करवाया, जिसमें उन्होंने कहा कि 'जैकलीन ने एक वेब सीरीज के लिए स्टोरी लिखने काम किया था, जिसके लिए शुरुआत में 17 लाख रुपये दिए गए थे। जैकलीन ने नगद पैसे देने के लिए एक शख्स को उनके घर भेजा था। बाद में कला के पास एक ऐसे शख्स का फोन आया, जिसने खुद को डीएलएफ के अध्यक्ष के रूप में काम किया। उसने कहा कि 'वे जैकलीन की ओर से बुला रहा है। उस शख्स ने कहा कि वो एक आदमी को उसके घर भेज देगा'।

उन्होंने आगे कहा कि 'कुछ दिनों बाद एक शख्स कला के पास गया और कहा कि उसे डीएलएफ ने भेजा है और उसे 15 लाख रुपये नकद दिए'। हालांकि, इससे पहले साल 2021 में जैकलीन ने ईडी को अपना बयान देते हुए कहा था कि 'उसने केवल कला को चॉकलेट और फूल भेजे थे'। वहीं अब इस पूरे मामले में ईडी ने कहना है कि 'उसने अपने खुद के बयान को मानने से इंकार क दिया है। उसने 20 अक्टूबर, 2021 को ईडी को बताया कि चंद्रशेखर ने कला को घर पर 15 लाख रुपये दिए थे'।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: