जब एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी गई थी उर्फी जावेद की फोटो, फिर जाने क्या हुआ - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब एडल्ट साइट पर अपलोड कर दी गई थी उर्फी जावेद की फोटो, फिर जाने क्या हुआ


<-- ADVERTISEMENT -->



TV एक्ट्रेस उर्फी जावेद भले ही बेहद बोल्ड और ब्यूटीफुल होने के साथ कॉन्फिडेंस से भरी नज़र आती हैं। लेकिन उनके साथ भी एक समय कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद उनका भी कॉन्फिडेंस डाउन हो गया था। उर्फी जब स्कूल में थी उस दौरान उनकी कुछ तस्वीरों को किसी ने अडल्ट साइट पर अपलोड कर दिया गया था। जिसके बाद उन्हे काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपने विवादित बयान को लेकर ख़बरों में छाई रहती हैं। उर्फी जावेद ने ख़ुद स्कूल में हुई घटना के बारे में बताया हैं। उर्फी जावेद ने ये कहा था कि- किसी ने भी उनका फ़ोटो अडल्ट साइट पर अपलोड कर दिया था। जिसके बाद उन्हें काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। जिसके बाद से ही उनके परिवार ने भी उनका साथ नहीं दिया।

आपको बता दें कि उर्फी ने यह भी कहा कि उनके पिता ने उनके साथ क़रीबन दो साल तक उन्हे मेंटली और फिजिकली टॉर्चर करते रहे हैं। और उनके रिश्तेदार और बाक़ी लोग उनके बारे में काफ़ी गंदी बातें भी किया करते थे। उस दौरान उर्फी यही दुआ किया करती थी की जो उनके साथ हुआ है वह किसी और लड़की के साथ कभी ना हो।

यह भी पढ़ें-श्वेता तिवारी ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: