Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सगी बहनें हैं बॉलीवुड की ये दो मशहूर अभिनेत्रियां, लेकिन लोगों को नहीं होगा इस बात का पता

सगी बहनें हैं बॉलीवुड की ये दो मशहूर अभिनेत्रियां, लेकिन लोगों को नहीं होगा इस बात का पता

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा 65 साल की हो चुकी है. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. रेखा ने अपने करियर में बॉलीवुड के बड़े बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है. रेखा सिलसिला, आस्था, मुकद्दर का सिकंदर जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आई.

रेखा

1990 में रेखा ने मुकेश अग्रवाल के साथ शादी की थी. लेकिन शादी के लगभग एक साल बाद ही मुकेश अग्रवाल ने फांसी लगा ली. ऐसा कहा जाता है कि रेखा के दुपट्टे से ही उनके पति ने फांसी लगाई थी. इसके बाद रेखा ने किसी से शादी नहीं की. लेकिन फिर भी वह अपने मांग में सिंदूर लगाती है.

रेखा

कुछ समय पहले रेखा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसमें रेखा अपनी बहन के साथ नजर आईं. इन तस्वीरों में रेखा और उनकी बहन राधा एक साथ दिख रही है और बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है. बहुत कम लोगों को ही यह पता होगा कि रेखा और राधा जुड़वा बहने हैं.

रेखा

रेखा पहली बार अपनी बहन राधा के साथ किसी पब्लिक इवेंट में नजर आई. इन तस्वीरों में आप दोनों की उम्र का अंदाजा भी नहीं लगा सकते. यह दोनों बहुत ही ज्यादा जवान दिखती हैं. रेखा काफी समय से फिल्मों से दूर है. लेकिन वह अक्सर फिल्म इंडस्ट्री के इवेंट और पार्टियों में नजर आ जाती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: