इन अभिनेत्रियों ने बाल कलाकार के रूप में किया था डेब्यू, श्रीदेवी को तो पहचानना भी होगा मुश्किल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन अभिनेत्रियों ने बाल कलाकार के रूप में किया था डेब्यू, श्रीदेवी को तो पहचानना भी होगा मुश्किल

इन अभिनेत्रियों ने बाल कलाकार के रूप में किया था डेब्यू, श्रीदेवी को तो पहचानना भी होगा मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने बाल कलाकार के रूप में ही काम करना शुरू कर दिया था. लेकिन कुछ सितारे ही बड़े होकर सफलता हासिल कर पाए. जबकि कुछ सितारे फ्लॉप हो गए.

sridevi

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने अपना करियर बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था. उन्होंने 4 साल की उम्र में तमिल फिल्म में काम किया था. श्रीदेवी ने धीरे-धीरे वह मुकाम हासिल किया, जहां उन्हें कोई टक्कर देने वाला नहीं था.

उर्मिला मातोंडकर

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी अपना करियर बाल कलाकार के रूप में शुरू किया था. उर्मिला मातोंडकर हिंदी फिल्मों के अलावा मराठी, तमिल, तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी है.

आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी बाल कलाकार के रूप में फिल्मों में काम किया है. लेकिन उन्होंने लीड रोल में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया.

सना सईद

फिल्म कुछ कुछ होता है में अंजलि का किरदार निभाने वाली सना सईद काफी बड़ी हो गई है. सना सईद ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर भी काम किया है.

 आयशा टाकिया

आयशा टाकिया ने भी बाल कलाकार के रूप में विज्ञापनों में काम किया था. वह काफी समय तक हेल्थ ड्रिंक कॉम्पलान का चेहरा रही हैं.

हंसिका मोटवानी

हंसिका मोटवानी ने अपना करियर बाल कलाकार के रूप में टीवी सीरियलों से शुरू किया था. लेकिन आज वह साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस है. वह कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: