एक वेब सीरीज से ही बन गई स्टार, 28 की उम्र में बन चुकी है लाखों दिलों की धड़कन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक वेब सीरीज से ही बन गई स्टार, 28 की उम्र में बन चुकी है लाखों दिलों की धड़कन

एक वेब सीरीज से ही बन गई स्टार, 28 की उम्र में बन चुकी है लाखों दिलों की धड़कन

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है. बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिनको मेहनत के बावजूद सफलता नहीं मिल पाती. जबकि कुछ लोग शुरुआत में ही मशहूर हो जाते हैं. हम आपको ऐसी ही एक पॉपुलर एक्ट्रेस अन्वेषी जैन के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने केवल एक वेब सीरीज में काम किया है और आज वह लाखों लोगों के दिलों की धड़कन बन गई हैं.

अन्वेषी जैन

अन्वेषी जैन ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात 2 से की थी. इस वेब सीरीज के जरिए अन्वेषी जैन रातों-रात मशहूर हो गई और बड़ी स्टार बन गई. अन्वेषी जैन की फैन फॉलोइंग ही बहुत ज्यादा हो गई है. वह तेजी से लोकप्रियता बटोर रही है.

अन्वेषी जैन

अन्वेषी जैन 28 साल की है. लेकिन इतनी छोटी उम्र में ही वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है. अन्वेषी जैन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनकी तस्वीरें लोगों को काफी पसंद भी आती है.


ऐसी खबर है कि अन्वेषी जैन जल्द ही महेश भट्ट के साथ काम करने वाली है. महेश भट्ट अपनी अगली वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं जिसमें अन्वेषी जैन नजर आएंगी. यह वेब सीरीज इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है. अभी भी वेब सीरीज की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और इसका नाम भी फाइनल नहीं हुआ है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: