Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रियल लाइफ में हैं पति-पत्नी, लेकिन टीवी सीरियल में निभाया भाई-बहन का किरदार

रियल लाइफ में हैं पति-पत्नी, लेकिन टीवी सीरियल में निभाया भाई-बहन का किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी सीरियल और फिल्मों में कलाकारों को कहानी के हिसाब से किरदार निभाने पड़ते हैं. कई बार यह सितारे भाई-बहन के किरदार में नजर आते हैं. लेकिन दूसरे ही सीरियल में इनको कपल की भूमिका निभानी पड़ जाती है. लेकिन असल जिंदगी में एक ऐसा कपल है जिसने टीवी सीरियल में भाई-बहन का किरदार निभाया. लेकिन रियल लाइफ में वह दोनों पति-पत्नी है. आइए जानते हैं

 दीपिका कक्कड़  शोएब इब्राहिम

हम जिस कपल की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम हैं. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने फरवरी 2018 में शादी की थी. कुछ समय पहले ही इन्होंने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई थी.

 दीपिका कक्कड़  शोएब इब्राहिम

बता दें कि दीपिका और शोएब इब्राहिम ने सीरियल ससुराल सिमर का में एक साथ काम किया था. इस दौरान ही दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे और फिर इन्होंने शादी कर ली. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि टीवी सीरियल कोई लौट के आया है में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने भाई-बहन की भूमिका निभाई थी.

 दीपिका कक्कड़  शोएब इब्राहिम

लेकिन लोगों ने उन्हें उनको भाई-बहन के किरदार ने पसंद नहीं किया. इसके बाद इन दोनों ने इस टीवी सीरियल को छोड़ दिया. दीपिका कक्कड़ फिलहाल स्टार प्लस के सीरियल कहां हम कहां तुम में नजर आ रही हैं और लोग उनको बहुत ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: