खुद बताई वजह, कंगना का नहीं कोई कसूर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खुद बताई वजह, कंगना का नहीं कोई कसूर

खुद बताई वजह, कंगना का नहीं कोई कसूर

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


इस वजह से ऋतिक से सुजैन ने लिया था तलाक

ऋतिक रोशन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. पिछले साल ऋतिक रोशन की दो बड़ी फिल्में सुपर 30 और वॉर रिलीज हुई और दोनों ही फिल्मों में काफी अच्छी कमाई की. ऋतिक ने सुजैन से अपनी मर्जी से शादी की थी. लेकिन कुछ सालों बाद दोनों अलग हो गए. उन्होंने तलाक ले लिया. कुछ दिनों पहले सुजैन ने ऋतिक से तलाक के पीछे की वजह बताई थी.


तलाक के बाद भी ऋतिक और सुजैन दोस्त की तरह रहते हैं. वह अक्सर एक साथ नजर आ जाते हैं. सुजैन ने अपने तलाक को लेकर कहा कि हम जीवन के ऐसे स्तर पर पहुंच गए थे, जहां यह तय करना जरूरी था कि अब साथ रहना मुमकिन नहीं है. हम झूठ के सहारे साथ नहीं रहना चाहते थे. हम अलग जरूर हुए हैं. लेकिन आज भी हमारे बीच दोस्ती का रिश्ता है.


सुजैन ने आगे कहा कि भले ही हमारे बीच मतभेद क्यों ना हो, लेकिन हम इन सब चीजों का असर अपने बच्चों पर नहीं पड़ने देते. हम अपने बच्चों की परवरिश अच्छे से करना चाहते हैं. इसीलिए हम दोनों एक दूसरे का सम्मान भी करते हैं. ऋतिक और सुजैन के तलाक के लिए कंगना रनौत को भी जिम्मेदार माना जाता था.


यह भी कहा जाता था कि ऋतिक और कंगना के अफेयर की वजह से सुजैन और ऋतिक का रिश्ता टूट गया. लेकिन सुजैन ने ऐसा कुछ भी नहीं कहा. कंगना और ऋतिक ने फिल्म क्रिश 3 में एक साथ काम किया था. इस दौरान ही इनके अफेयर की खबरें आने लगी थी. हालांकि जल्द ही दोनों का ब्रेकअप भी हो गया.


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: