इन सितारों के अलग होने पर फैंस को लगा था झटका, मलाइका ने 18 साल बाद सलमान के भाई से तोड़ी शादी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन सितारों के अलग होने पर फैंस को लगा था झटका, मलाइका ने 18 साल बाद सलमान के भाई से तोड़ी शादी

इन सितारों के अलग होने पर फैंस को लगा था झटका, मलाइका ने 18 साल बाद सलमान के भाई से तोड़ी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


बॉलीवुड सितारों के रिश्ते आए दिन बनते और टूटते रहते हैं. कुछ ऐसे सितारे हैं जो कई सालों तक शादीशुदा जीवन में खुश रहे. लेकिन अचानक से उन्होंने अलग होने का फैसला लेकर सबको हैरान कर दिया.

ऋतिक रोशन-सुजैन खान


ऋतिक और सुजैन की शादी 2000 में हुई थी. लेकिन 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. इन दोनों के अलग होने की खबर सुनकर सबको झटका लगा था.

दीया मिर्जा-साहिल संघा


दिया मिर्जा और साहिल की शादी 2014 में हुई थी. लेकिन इसी साल अगस्त में दीया मिर्जा ने बताया कि वह साहिल से तलाक ले रही हैं. यह खबर सुनने के बाद सब लोग हैरान रह गए.

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान


मलाइका और अरबाज की शादी 1998 में हुई थी. लेकिन 2017 में दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया. इन दोनों के तलाक की खबरें सुनकर सब लोगों को थोड़ी हैरानी हुई. तलाक के बाद मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने लगा. जबकि अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.

शाहिद कपूर-करीना कपूर


एक समय शाहिद और करीना के अफेयर की खबरें हमेशा होती रहती थी. दोनों की जोड़ी लोगों को भी बहुत अच्छी लगती थी. लेकिन जब इन दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का निर्णय किया तो फैंस को करारा झटका लगा. करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली, जबकि शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत को अपना जीवनसाथी चुन लिया.

जॉन अब्राहम-बिपाशा बसु


बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन जॉन अब्राहम ने अचानक से बिपाशा से ब्रेकअप कर लिया और प्रिया रुंचाल के साथ शादी कर ली. दोनों की शादी गुपचुप तरीके से हुई.


<-- ADVERTISEMENT -->

controversy

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: