Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सारा और जाह्नवी को टक्कर देने आ रही एक और सुपरस्टार की बेटी, इस फिल्म से करेगी डेब्यू

श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी रीवा किशन (Riva Kishan) की, जो जल्द ही फिल्म 'सब कुशल मंगल है' से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी।

<-- ADVERTISEMENT -->




श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Jhanvi kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों एक्ट्रेसेस की डेब्यू फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। दोनों एक्ट्रेसेस बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी है। लेकिन अब सारा और जाह्नवी को टक्कर देने एक और सुपरस्टार की बेटी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। दरअसल, हम बात कर रहे है भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) की बेटी रीवा किशन (Riva Kishan) की, जो जल्द ही फिल्म 'सब कुशल मंगल है' से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी।

जानिए विस्तार से -

जानिए रीवा (Riva Kishan) की डेब्यू फिल्म के बारे में

रीवा की डेब्यू फिल्म 'सब कुशल मंगल है' एक कॉमेडी फिल्म होगी। ये फिल्म करण विश्वनाथ कश्यप के निर्देशन में बन रही है। करण विश्वनाथ कश्यप इस फिल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना भी अहम किरदार निभा रहे है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। शनिवार को इस फिल्म का मुहूर्त शॉट शूट किया गया था।

इस एक्ट्रेस का बेटा है रीवा का हीरो

दिलचस्प बात ये है की इस फिल्म में रीवा के अपोजिट प्रियांक शर्मा नजर आने वाले है। जो बीते जमाने की लोकप्रिय एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे है। फिल्म के मुहूर्त शॉट के दौरान रवि किशन अपनी पत्नी के साथ और पद्मिनी कोल्हापुरे भी मौजूद थी। इस पूरी फिल्म को झारखंड में शूट किया जाएगा। बता दे रीवा ने अमेरिका के एक्टिंग कॉर्प इंस्टीट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया है।

जानिए रवि किशन के परिवार के बारे में

रवि किशन की पत्नी का नाम प्रीती है। वहीं रवि और प्रीती के एक बेटा सक्षम और तीन बेटियां इशिता, तनिष्क और रीवा है। रवि किशन के परिवार को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। क्योंकि उनके बच्चे खुलकर अपने बचपन को जीना चाहते है। रवि कहते है की उनके बेटे ही तय करेंगे की वे फिल्मों में आना चाहते है या नहीं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: