राजू श्रीवास्तव की बेटी ने पीएम मोदी का जताया आभार, कहा- 'आपके बड़प्पन के लिए धन्यवाद...' - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने पीएम मोदी का जताया आभार, कहा- 'आपके बड़प्पन के लिए धन्यवाद...'


<-- ADVERTISEMENT -->



21 सितंबर 2022 जाने-माने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया। वह 42 दिनों से दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती थे। जिम में एक्सरसाइज करते वक्त वह गिर गए थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस मुश्किल समय में कई लोग उनके परिवार का सहारा बन। उनकी मौत से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ गई। वहीं अब राजू श्रीवास्तव की बेटी ने पीएम मोदी के लिये शुक्रिया पोस्ट लिखा है।

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav Daughter) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी बेटी अंतरा और बेटे आयुष्मान ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वो ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने राजू के निधन पर शोक व्यक्त किया था। अब इसके लिए परिवार ने उनका आभार व्यक्त किया है। अब राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पीएम मोदी का कठिन समय में उनके परिवार का साथ देने के लिये धन्यवाद कहा है।

अंतरा ने लिखा- माननीय प्रधानमंत्री जी, जिस समय मेरे पापा जीवन-मृत्यु से जूझ रहे थे, उस समय भी उनके प्रति आपकी चिंता बराबर बनी हुई थी। आपका यह संवेदना संदेश भी इस दुख में हमें, हमारे साथ खड़े परिवार के किसी बड़े सदस्य-सा साहस दे रहा है। आपके इस बड़प्पन के लिए हृदय से धन्यवाद।

यह भी पढ़ें- बॉडी डबल के निधन पर भावुक हुए सलमान खान

इसके अलावा दोनों बच्चों ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी शुक्रिया अदा किया. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा कि माननीय योगी आदित्यनाथ जी। मुझे और मेरे भाई आयुष्मान को गर्व है कि हमारे पिता देश के साथ-साथ उत्तर प्रदेश का भी गौरव हैं।

आपका उनके प्रति उदारमना होना हम सभी को आपके प्रति कृतज्ञता से भर गया है. आपके इस संवेदना संदेश ने हमारे परिवार को बहुत साहस दिया है. आपका हृदय से धन्यवाद।

यह भी पढ़ें- फिल्में छोड़ संन्यासी बन गए थे विनोद खन्ना



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: