कभी ऋतिक रोशन एवं सुजैन खान की जोड़ी की मिसाल देते थे लोग, जाने तलाक की 5 बड़ी वजह - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी ऋतिक रोशन एवं सुजैन खान की जोड़ी की मिसाल देते थे लोग, जाने तलाक की 5 बड़ी वजह

कभी ऋतिक रोशन एवं सुजैन खान की जोड़ी की मिसाल देते थे लोग, जाने तलाक की 5 बड़ी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


कभी ऋतिक रोशन एवं सुजैन खान की जोड़ी की मिसाल देते थे लोग

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋतिक रोशन एवं सुजैन खान की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी। लेकिन किसी को इन दोनों की जोड़ी को किसी की नजर लग गई और इन दोनों का तलाक हो गया। इस पोस्ट में हम आपको इन दोनों के तलाक के 5 बड़े कारण बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं

1. इन दोनों के तलाक की सबसे बड़ी वजह यह रही कि सुजैन खान की अर्जुन रामपाल के साथ अफेयर की खबरें आई। इस कारण ऋतिक रोशन और सुजैन खान के बीच दरार उत्पन्न हो गई और तलाक हो गया।
5 reason for hrithik roshan and sussanne divorce
2. फिल्म काइट्स में ऋतिक रोशन एवं मैक्सिकन एक्ट्रेस और मॉडल बारबारा मोरी एक साथ नजर आए। इसके बाद ऋतिक रोशन और बारबारा मोरी के अफेयर की खबरें आने लगी। यह भी ऋतिक रोशन एवं सुजैन खान के तलाक की बड़ी वजह है।

3. सुजैन खान को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था कि ऋतिक रोशन अपनी सफलता या असफलता में उनको शामिल नहीं करते थे। ऋतिक के माता-पिता के साथ सुजैन खान की ट्यूनिंग नहीं थी।
5 reason for hrithik roshan and sussanne divorce
4. ऋतिक रोशन का कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा। ऋतिक रोशन एवं कंगना रनौत के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी। एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन को सिली एक्स बताया था जिस कारण इस मामले ने काफी ज्यादा तूल पकड़ ली।

5. ऋतिक रोशन और सुजैन खान भले ही कानूनी तौर पर अलग हो गए हो। लेकिन फिर भी वह एक साथ नजर आते हैं क्योंकि वे अपने बच्चों की परवाह करते हैं। वे नहीं चाहते कि बच्चों पर इसका बुरा प्रभाव पड़े।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: