Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आमिर खान की वजह से खूब रोई थीं दिव्या भारती, फिर सलमान ने संभाला था

आमिर खान की वजह से खूब रोई थीं दिव्या भारती, फिर सलमान ने संभाला था

<-- ADVERTISEMENT -->




Divya-Bharti-cried-a-lot-because-of-Aamir-Khan-then-Salman-took-over

अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रहीं दिव्या भारती काफी कम उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गई. दिव्या भारती ने बहुत छोटी उम्र में काफी लोकप्रियता बटोरी. हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना था. लेकिन आमिर खान की वजह से दिव्या भारती को रोना पड़ गया था और सलमान खान ने उन्हें संभाला था. इस बात का जिक्र दिव्या भारती ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में किया था.


दरअसल दिव्या भारती लंदन में हुए एक लाइव शो के दौरान अपना डांस स्टेप भूल गई. उस दौरान आमिर खान उनके पार्टनर थे. यह ऐसी गलती थी जो नोटिस नहीं होती. लेकिन आमिर खान ने दिव्या की गलती देखी और उनके साथ बाकी डांस परफॉर्मेंस करने से मना कर दिया और कहा कि मैं बहुत थक चुका हूं. आमिर खान ने दिव्या भारती की जगह जूही चावला के साथ परफॉर्मेंस की जिससे दिव्या भारती का दिल टूट गया और वह खूब रोई थी.


इस दौरान सलमान खान ने उनका साथ दिया, उनकी मदद की. दिव्या भारती ने बताया कि सलमान ने चोटिल होने के बावजूद मेरे साथ परफॉर्म किया. उनकी अच्छाई मेरे दिल को छू गई. मुझे यकीन है कि आमिर को यह अच्छा नहीं लगा होगा. लेकिन आमिर के बर्ताव से मैं बहुत दुखी हुई थी. मैं बाथरूम में बैठकर बहुत रोई थी. लेकिन मैंने अपनी परफॉर्मेंस पूरी की. मैं भगवान का शुक्रिया अदा किया कि सलमान आए और उन्होंने मेरी मदद की.


लेकिन फिर भी दिव्या भारती आमिर के साथ फिल्म डर में काम करने को तैयार हो गई. हालांकि आमिर ने साफ मना कर दिया जिसके बाद इस फिल्म से दिव्या भारती को बाहर कर दिया गया और जूही चावला को ले लिया गया. लेकिन बाद में इस फिल्म से आमिर को बाहर करके शाहरुख खान को ले लिया गया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Aamir Khan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: