Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कौन है यह शख्स जिसे सलमान खान आज करेंगे लॉन्च, जानिए पूरी खबर यहां


<-- ADVERTISEMENT -->






Third party image reference
सलमान खान बॉलीवुड में कई नए चेहरे को लॉन्च करने के लिए फेमस है. उन्होंने बॉलीवुड को कई टैलेंटेड एक्टर- एक्ट्रेस दिए है. बीते दिन सलमान खान ने ट्वीट के जरिए बताया है कि कल वह एक नया शख्स को लॉन्च करने जा रहे हैं. इस ट्वीट में सलमान खान ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह एक बच्चे को खिलाते हुए नजर आ रहे हैं.


Third party image reference
इसके साथ लिखा है’ कल देखना है यह लड़का आज कैसा दिखता है.’ दरअसल यह शख्स जहीर इकबाल है. जिन्हें सलमान लंबे समय से मॉनिटर कर रहे हैं. खबरों की मानें तो सलमान खान काफी समय से जहीर को लॉन्च करने की कोशिश कर रहे हैं .कुछ दिन पहले ही खबरों में आई थी कि सलमान जहीर को लेकर एक फिल्म बनाएंगे, जिसमें वह को-प्रोड्यूसर होंगे.


Third party image reference
आज देखना है कि सलमान जहीर को लेकर क्या घोषणा करते हैं. जैसा कि हम सभी को मालूम है कि सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 में काफी व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म के तीसरे गाने का टीजर लॉन्च किया है. जो सोशल मीडिया पर काफी लोगों को पसंद आ रहा है.


Third party image reference
यदि हम फिल्म 'रेस 3' की बात करें तो इस फिल्म में सलमान खान के अलावा जैकलीन फर्नांडिस,बॉबी देओल, अनिल कपूरस्टंट करते दिखाई देंगे. सलमान खान की यह फिल्म 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. खबरों की मानें तो रिलीज से पहले ही को-प्रोड्यूसर रमेश तौरानी फिल्म को ₹190 करोड़ में बेच दिया है.


Third party image reference
दोस्तों यदि आपको हमारा यह मेहनत पसंद आया. तो प्लीज इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना ना भूलें. आप अपने कमेंट के जरिए हमें बताएं कि क्या आप सलमान खान के रियल फैन हैं. जवाब हां या ना में दें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Next
Newer Post
Previous
This is the last post.

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: