Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान हुए फ्लॉप, प्रोड्यूसर का नहीं निकल रहा पैसा, चैनल ने TRP बढ़ाने के लिए उठाया ये कदम

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की शो दस का दम अपना जादू दिखाने में असमर्थ रहा. Sony TV ने बड़े अरमानों के साथ सुपरस्टार सलमान खान की शो दस का दम का सीक्वल फिर से शुरू किया था लेकिन पहले ही हफ्ते में इस शो का नाम टॉप-20 TRP के लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की शो दस का दम अपना जादू दिखाने में असमर्थ रहा. Sony TV ने बड़े अरमानों के साथ सुपरस्टार सलमान खान की शो दस का दम का सीक्वल फिर से शुरू किया था लेकिन पहले ही हफ्ते में इस शो का नाम टॉप-20 TRP के लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाया. इसके बाद दूसरे हफ्ते में किसी तरह इस शो ने टॉप 20 में जगह बनाई.

Third party image reference
शुरुआती हफ्ते से लेकर अभी तक सलमान खान का यह शो कुछ खास पर्फॉर्मेंस नहीं देने के वजह से उसकी टीआरपी रेटिंग कम होती जा रही है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह शो सोमवार और मंगलवार रात 8:30 से 10:00 बजे तक ऑनएयर होता है. टीआरपी में बेहतर परफॉर्मेंस नहीं करने के चलते अब सो का टाइमिंग घटाया जा रहा है. यहां हम आपको बता दें कि इस शो को अब केवल 1 घंटे ही दिखाया जाएगा. इसकी नहीं टाइमिंग 8:30 से 9:30 तक कर दी गई है.

Third party image reference
इस सीरियल के अलावा Sony चैनल पर चल रहे हैं सीरियल ‘यह प्यार नहीं तो क्या है’ के टाइमिंग में भी कुछ बदलाव की गई है. प्रोमो के अनुसार इसका वक्त बदल कर इसे 9:30 बजे ऑनएयर किया जाएगा. इसके अलावा जिंदगी के क्रॉस रोड शो भी अब से 1 घंटे ही टेलीकास्ट किया जाएगा. अब के आए लेटेस्ट टाइमिंग्स लौट के हिसाब से Sony चैनल के पॉपुलर शो क्राइम पेट्रोल अब से 11:30 बजे के बजे है 11:00 बजे से शुरू होगी.

Third party image reference
हम आपको बता दें कि इन दिनों Sony चैनल अपनी टीआरपी को लेकर काफी परेशान है. इन्हीं हालात को मध्य नजर रखते हुए Sony चैनल ने अपनी टीआरपी को सुधारने के लिए हैं टाइमिंग में किया बदलाव. चैनल की तरफ से क्योंकि नए प्रोमो जारी किए गए हैं जिसमें सीरियल की टाइमिंग को बदलने की जानकारी दी गई है.

Third party image reference
दोस्तों, यदि आपको सीरियल अपडेट से और बॉलीवुड की खबरें पढ़ना पसंद है तो “बैक टू बॉलीवुड” को फॉलो करें. इस सीरियल से जुड़ी हुई आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: