Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की डेट हुई फाइनल, इस डेट को बंद जाएंगे एक दूसरे के बंधन में


<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द ही बॉलीवुड के हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बनने वाली हैं. बॉलीवुड जगत में मोस्ट फेमस कपल में से एक दीपिका और रणवीर की शादी की तारीख को लेकर काफी अटकले लगाई जा रही थी.

Third party image reference
इन दिनों दोनों की शादी को लेकर कुछ ना कुछ खबरें सामने आती रहती हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फाइनल मैरिज डेट सामने आ गई है.

Third party image reference
फिल्म फेयर की रिपोर्ट के मुताबिक इसी साल 10 नवंबर को दीपिका और रणवीर सात फेरे लेंगे. इस बात की पुष्टि फिल्मफेयर के सूत्रों के द्वारा की गई है. हालांकि रणवीर सिंह और दीपिका की तरफ से इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई.

Third party image reference
दोनों कपल शादी के लिए बेहद एक्साइटेड है और सब कुछ परफेक्ट होता देखना चाहते हैं. इन दिनों दोनों के परिवार इस शादी को लेकर काफी व्यस्त नजर आए. कुछ समय पहले ही दीपिका बेंगलुरु में शॉपिंग करती हुई नजर आई थी.

Third party image reference
दोनों परिवार में शादी की तैयारियां काफी तेजी से हो रही है. बॉलीवुड की रियल लाइफ जोड़ी की केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन थी लोगों को काफी पसंद आई हैं.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दोनों ने बॉलीवुड में कई फिल्में साथ में की है, जिनमें से पद्मावत, गोलियों की रासलीला: रामलीला और ‘बाजीराव मस्तानी’ शामिल है. दर्शक भी रणबीर और दीपिका की जोड़ी को ऑन स्क्रीन काफी पसंद करते हैं.

Third party image reference

दोस्तों, आप हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं कि आपको इन दोनों की जोड़ी कैसी लगती है. आप अपनी राय हमें बताएं. यदि आपको यह खबर पसंद आई तो लाइक करना ना भूलें. धन्यवाद.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Entertainment

latest

Post A Comment:

0 comments: