Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दुल्हन के लिबास में 'किन्नर बहू' रुबीना की फोटो आई सामने, इस स्टाइल में की एंट्री

टीवी जगत की अभिनेत्री रुबीना ने 21 जून को अपने बॉयफ्रेंड अनुभव शुक्ला के साथ शिमला की वादियों में शादी के बंधन में बंध गए. शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. बता दे कि रुबीना और अभिनव शादी का आयोजन रुबीना के होम टाउन जाने शिमला में संपन्न हुआ.

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी जगत की अभिनेत्री रुबीना ने 21 जून को अपने बॉयफ्रेंड अनुभव शुक्ला के साथ शिमला की वादियों में शादी के बंधन में बंध गए. शादी के जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. बता दे कि रुबीना और अभिनव शादी का आयोजन रुबीना के होम टाउन जाने शिमला में संपन्न हुआ. शादी के मंडप में एंट्री करती हुई रुबीना इस अंदाज में नजर आई कि लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई.

Third party image reference
सफेद रंग के एम्ब्रोडेड लहंगे में सजी रुबीना की एंट्री बेहद खास नजर आए. वरमाला की रस्म से पहले रुबीना ने दोस्तों के साथ जमकर डांस किया. रुबीना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रुबीना की एंट्री इतनी शानदार थी कि हर किसी ने इससे अपने कैमरे में कैद करना चाहा. दुल्हन बनी रुबीना घुंघट के नीचे परफेक्ट इंडियन ब्राइड के लुक में थी.

Third party image reference
रुबीना के आकर्षण से नजर हटाना वाकई मुश्किल है. सफेद रंग के लहंगे में रुबीना की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए. रुबीना और अनुभव की शादी शिमला में पंजाबी और हिमाचली रीति रिवाज से हुई.

Third party image reference
रुबीना ने अपने बॉयफ्रेंड अनुभव से शादी करके अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया जो पूछते थे कि अब मां कैसे बनोगी.

Third party image reference
दोस्तों, आप अपने विचार हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं. यदि आपको रोजाना बॉलीवुड की चटपटी खबरें पढ़ना पसंद है तो हमें फॉलो करें. लाइक और शेयर करना ना भूलें. धंयवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: