Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'डेडपूल-2' ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार ओपनिंग, बना दिया नया रिकॉर्ड

'डेडपूल-2' ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार ओपनिंग, बना दिया नया रिकॉर्ड

<-- ADVERTISEMENT -->





Third party image reference
इन दिनों हॉलीवुड फिल्मों को लेकर भारत के दर्शकों में काफी उत्साह देखने को मिला है.जैसा की आप सभी को मालूम है कि कुछ दिन पहले ही मार्बल कॉमिक्स के कई सारे किरदारों को साथ लेकर बनाई गई फिल्म ‘Avengers: Infinity Wars’’ को मिली थी 200 करोड़ की सफलता.और इसी वजह से डेडपूल 2 की इच्छाओं को भी बढ़ावा मिल गया है.

Third party image reference
खबरों की माने तो शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म डेडपूल नेवी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई के साथ ओपनिंग की है. 11.25 करोड़ रुपए की कमाई करते हुए इस फिल्म ने ओपनिंग डे कलेक्शन से ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना दिया है.

Third party image reference
पहले दिन की बेहतरीन कमाई के साथ है इस फिल्म इस साल की शानदार ओपनिंग करने वाली फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर पहुंच गया है. और यदि इस लिस्ट की बात करें तो 31.30 करोड़ों की ओपनिंग कलेक्शन के साथ मार्वल कॉमिक्स की Avenger: इंफिनिटी वॉर नंबर एक पर है. इसी के साथ हैं25.10 करोड़ की कमाई करने वाली बॉलीवुड की फिल्म बागी 2 ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है.

Third party image reference
और रही बात तीसरे स्थान की तो बॉलीवुड की फिल्म पद्मावती 19 करोड़ की कमाई करके इस स्थान को प्राप्त किया. और इसी के साथ है हमें पता नहीं मैं खुशी हो रही है कि फिर से 5 बेहतरीन फिल्मों में से 2 फिल्में बॉलीवुड की है जो इस साल बेस्ट ओपनिंग के लिस्ट में है.

Third party image reference
हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2 साल पहले आई डेडपूल 1 ने पहले दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 4.30 करोड़ की ओपनिंग की थी.और इस साल डेडपूल ने 11.25 करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड कायम कर दिया. बॉलीवुड के अभिनेता रणवीर सिंह डेडपूल में अपने आवाज से लोगों का खूब मनोरंजन किया है.
दोस्तों यदि आपने डेडपूल 2 देख लिया है तो आप उससे जुड़ी हुई कोई भी बात है हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बता सकते हैं. कि यह फिल्म आपको कैसी लगी. रणवीर सिंह की कॉमिक स्टाइल कैसी थी. धन्यवाद. लाइक और कमेंट जरुर करें.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: