Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Lust Stories Trailer: एक से ज्यादा रिलेशन के किस्सों की खुलेगी पोल

Lust Stories Trailer: एक से ज्यादा रिलेशन के किस्सों की खुलेगी पोल

<-- ADVERTISEMENT -->





Third party image reference
बॉलीवुड की फिल्में इन दिनों भारत ही नहीं विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है. और इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे और मनीषा कोइराला की आने वाली फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म और नेटफ्लिक्स की तीसरी ओरिजिनल इंडियन फिल्म लिस्ट स्टोरीस का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

Third party image reference
इस फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी ने पूरे 5 साल बाद एक साथ काम किया है. इसकी वजह से दर्शकों ने इस फिल्म को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला है. इस फिल्म को 190 देशों में रिलीज किया जाएगा.

Third party image reference
तो चलिए दोस्तों हम बात करते हैं लास्ट स्टोरीज फिल्म की स्टारकास्ट की. इस फिल्म में राधिका आप्टे मनीषा कोइराला भूमि पेडणेकर और कायरा आडवाणी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. बीते रात इस फिल्म की ट्रेलर रिलीज की गई जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Third party image reference
और यदि इस फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इससे साफ है कि इस फिल्म में भारत के छोटे बड़े शहरों में लोगों की जिंदगी में होने वाले एक से ज्यादा रिलेशन के किस्सों के बारे में दिलचस्प बातें बताई गई हैं. इस फिल्म में 1 से ज्यादा होने वाले रिलेशनशिप का किया जाएगा पर्दा फास्ट.
इस फिल्म की ट्रेलर नेटफ्लिक्स के द्वारा YouTube पर अपलोड किया गया है. और आप यदि इस फिल्म का ट्रेलर देखना चाहते हैं तो इस आर्टिकल के लास्ट में आप देख सकते हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर और सोशल मीडिया पर रिस्पांस से यह साबित होता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है.

Original
दोस्तों बॉलीवुड से जुड़ी हुई ऐसी ही चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें. और आपके क्या विचार हैं एक से ज्यादा रिलेशनशिप के बारे में हमें जरूर बताएं. क्या एक से ज्यादा रिलेशन रखना सही है या गलत है. नीचे दिए कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें. धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Entertainment

latest

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: